scriptAyalaan released on sun nxt ott platform not on netflix or amazon prim | ना नेटफ्लिक्स ना अमेजन प्राइम, इस ओटीटी पर रिलीज हुई साउथ की धांसू मूवी ‘आयलन’ | Patrika News

ना नेटफ्लिक्स ना अमेजन प्राइम, इस ओटीटी पर रिलीज हुई साउथ की धांसू मूवी ‘आयलन’

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2024 09:40:59 am

Submitted by:

Prateek Pandey

12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई साउथ की धांसू मूवी 'अयलान' अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है। मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिला था।

ayalaan
ओटीटी पर आ गई ‘अयलान'
बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिव्यू मिलने के बाद 'अयलान' अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है। हांलाकि ये मूवी ना ही नेटफ्लिक्स और ना ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।


बॉक्स ऑफिस पर ढेरों मूवीज के बीच में भी 'अयलान' ठीक ठाक कमाई करके सक्सेसफुल साबित हुई थी। दर्शकों ने मूवी को पसंद किया था लेकिन नई मूवीज आने के साथ साथ ये मूवी पर्दे से उतर गई। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होकर जलवा बिखेरने को तैयार है।

कहां होगी रिलीज (Ayalaan OTT Release)
आपको बता दें ये मूवी ना ही नेटफ्लिक्स और ना ही अमेज़न प्राइम और पर रिलीज हो रही है बल्कि ये मूवी सन नेक्स्ट पर स्ट्रीम की जा रही है। खास बात ये है कि मूवी तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गई है। मूवी की बात करें तो शिवकार्तिकेयन, रकुलप्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर, भानुप्रिया, योगी बाबू, करुणाकरण और बाला सरवनन मेन किरदारों में नजर आएंगे।

बॉक्स ऑफिस पर किया था अच्छा कलेक्शन
अगर बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 'अयलान' को पॉजीटिव रिव्यू मिला था और मूवी ने 96 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था। इसके चलते फिल्म दूसरे सबसे ज्यादा कमाई वाली तमिल फिल्म बन गई थी। मूवी की सक्सेस के बाद इसके सीक्वल का भी अनाउंसमेंट हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो