scriptबेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोनावायरस, कान्सर्ट में शामिल लोगों को आइसोलेशन में रहने की दी सलाह | Bangalore Concert Choreographer Find Suffring From Coronavirus | Patrika News
मनोरंजन

बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोनावायरस, कान्सर्ट में शामिल लोगों को आइसोलेशन में रहने की दी सलाह

बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोनावायरस ( Coronavirus )
कॉन्सर्ट में शामिल लोगों को जांच करने की दी सलाह

नई दिल्लीMar 21, 2020 / 06:54 pm

Shweta Dhobhal

बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरनावायरस

बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरनावायरस

नई दिल्ली। चीन से शुरू हुई महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) आज विश्वभर में फैल चुका है। इस महामारी से आए दिन मरीज़ो की संख्या बढ़ती ही जा रही है। भारत में इस बीमारी ने अपने पैर पसार लिए है। लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। ऐसे में बेंगुलरू के चोडियाह मेमोरियल हॉल में 12 मार्च को मिर मुख्तियार अली कॉन्सर्ट आयोजित हुआ था।

coronavirus

इस कॉनसर्ट में लगभग 200 लोगों ने हिस्सा लिया था। इस दौरान यहां पर कोरियोग्राफर भी मौजूद थी। बीमार होने पर जब उसने कोरोनावायरस की जांच कराई तो जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जिसके चलते तुरंत प्रैस रिलीज जारी की गई है। लोगों को सूचित करते हुए लोगों से अपील की जा रही है जो भी लोग उस कॉन्सर्ट में शामिल थे। वो अपनी जांच करवाएं और खुद को आइसोलेशन में रखें।

coronavirus

बता दें कोरोनावायरस को फैलने से रोकने लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने 22 मार्च यानी की कल ‘जनता कर्फ्यू’ का एलान किया है। जिसके तहत सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक पूरा भारत बंद रहेगा। ऐसा माना जा रहा है कि इससे कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकता है।

Home / Entertainment / बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोनावायरस, कान्सर्ट में शामिल लोगों को आइसोलेशन में रहने की दी सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो