script

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन जीते हैं राजाओं जैसी जिंदगी, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन, कुछ संपत्ति है इतने करोड़

locationमुंबईPublished: May 03, 2019 12:45:32 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Ravi Kishan ने महानायक अभिताभ बच्च्न से लेकर सलमान खान तक के कलाकरों संग स्क्रीन शेयर किया है।

Ravi Kishan

Ravi Kishan

भोजपुरी सुपरस्टार और उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा प्रत्‍याशी ravi kishan ने कड़ी मेहनत के बाद आज इस मुकाम को हासिल किया है। रवि किशन ने अपनी पहचान न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी बनाई। रवि किशन लग्जरी गाड़ियों के शौकीन ( Lifestyle and Property ) हैं। उनके पास कई महंगी गाडियों का कलेक्शन हैं। आइए जानते हैं उनकी गाडियों के कलेक्शन और संपत्ति के बारे में…

Ravi Kishan

रवि किशन और उनके परिवार के पास कुल 21 करोड़ की चल व अचल संपत्ति है। वहीं वह मर्सडीज बैंज, बीएमडब्लू और जगुआर जैसी लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। हाल ही में नामांकन के दौरान जो शपथ पत्र दिया उसके अनुसार रवि किशन के पास 2.70 करोड़, पत्नी प्रीति के पास 8.58 लाख, संयुक्त परिवार के नाम 2.93 लाख और एक आश्रित के नाम 1.37 लाख रुपये है। रवि किशन के पास 12.84 करोड़ और उनकी पत्नी के पास 5.16 करोड़ की अचल संपत्ति है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रवि किशन 1.77 करोड़ रुपये के कर्जदार भी हैं।

Ravi Kishan

रवि किशन के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी, बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है। उन्होंने कई अबतक कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही उन्होंने अबतक महानायक अभिताभ बच्च्न से लेकर सलमान खान तक के कलाकरों संग स्क्रीन शेयर किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो