scriptइस साउथ सुपरस्टार पर फेंकी गई थी चप्पल, पुलिस न होती तो पिट जाते एक्टर! | darshan thoogudeepa birthday special unknown facts | Patrika News
टॉलीवुड

इस साउथ सुपरस्टार पर फेंकी गई थी चप्पल, पुलिस न होती तो पिट जाते एक्टर!

मशहूर स्टार दर्शन थुगुदीपा ( darshan thoogudeepa ) का आज जन्मदिन है। कन्नड़ इंडस्ट्री में उन्होंने ‘बॉक्स ऑफिस सुल्ताना’, ‘दास’ और ‘डी-बॉस’ जैसी मशहूर फिल्में दी हैं।

Feb 16, 2023 / 02:49 pm

Riya Jain

actor-darshan-thoogudeepa.jpg

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर स्टार दर्शन थुगुदीपा ( darshan thoogudeepa ) का आज जन्मदिन है। कन्नड़ इंडस्ट्री में उन्होंने ‘बॉक्स ऑफिस सुल्ताना’, ‘दास’ और ‘डी-बॉस’ जैसी मशहूर फिल्में दी हैं। नाम से जाना जाता है। दर्शन अभिनेता थुगुदीपा श्रीनिवास के सबसे बड़े बेटे हैं। तो आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं, एक्टर से जुड़ी दिलचस्प बातें। उनके जन्मदिन डालते है उनके दिलचस्प सफर पर।

यह भी पढ़ें

पत्नी आलिया को रणबीर ने कहा- ‘बदतमीज’, गुस्से में आ गई थी एक्ट्रेस ! फिर जो हुआ…

1-42-1200x675.jpg

मंच पर पीटने आने वाले थे लोग
एक्टर दर्शन के बचपन की बात करें तो उन्होंने मैसूर में अपनी शिक्षा पूरी की। इसके बाद उन्होंने शिमोगा में एक थिएटर प्रशिक्षण संस्थान निनासम में अभिनय की पढ़ाई की। दिव्या और दिनकर दर्शन के छोटे भाई हैं। वह सुर्खियों में हमेशा बने रहते हैं। हाल ही दर्शन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रांति’ का प्रमोशन कर रहे थे। तभी अचानक सरेआम उन पर चप्पल फेंकी गईं। इस घटना ने मंच पर मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया और साथ ही पुलिस को रोकने आना पड़ा। कई लोगों ने तो मंच पर स्टार को मारने के लिए आने की कोशिश भी की। इस घटना के बावजूद दर्शन ने खुद को शांत रखा और कार्यक्रम को पूरा किया।

यह भी पढ़ें

एक्टिंग के शहंशाह अमिताभ को भी कभी देने पड़े थे 45 रिटेक, इस डायरेक्टर के आगे बिग बी के छूट गए थे पसीने

1131546-darshan.jpg

दर्शन पर फूटा था लोगों का गुस्सा
कार्यक्रम के आयोजकों से जब इस बारें में विस्तार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह हमला उनपर अभिनेता पुनीत और ‘भाग्य की देवी’ की मौत के बारे में दिए गए बयान पर हुआ। दरअसल, फिल्म क्रांति के प्रचार के दौरान दर्शन ने देवी के बारे में कुछ चौंकाने वाले बयान दिए थे। इसपर लोगों ने उनपर गुस्सा जाहिर करते हुए दर्शन को सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बताया। दर्शन ने बोला, ‘भाग्य की देवी हमेशा दरवाजे पर दस्तक नहीं देती हैं। जब वह दस्तक देती है, तो उसे पकड़ो, उसे अपने शयनकक्ष में खींचें और उसे उतार दें। यदि आप उसे कपड़े दे देंगे, तो वह बाहर चली जाएगी।’

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / इस साउथ सुपरस्टार पर फेंकी गई थी चप्पल, पुलिस न होती तो पिट जाते एक्टर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो