scriptधनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक पर बोले पिता, ‘ये मामूली घर का झगड़ा…’ | Dhanush-Aishwaryaa split is not divorce, but family quarrel : Kasthuri | Patrika News

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक पर बोले पिता, ‘ये मामूली घर का झगड़ा…’

Published: Jan 20, 2022 02:11:08 pm

Submitted by:

Archana Keshri

साउथ फिल्म साउथ फिल्म सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने इसी हफ्ते तलाक लिया है और अपने रास्ते अलग कर लिए। दोनों की शादी को 18 साल हो गए थे, अचानक ही तलाक की खबर सुन कर धनुष और एक्टर रंजनीकांत के फैंस को बड़ा झटका लगा।

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक पर बोले पिता, 'ये मामूली घर का झगड़ा...'

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक पर बोले पिता, ‘ये मामूली घर का झगड़ा…’

धनुष-ऐश्वर्या के अलगाव की घोषणा के बाद स्टार्स से लेकर फैंस अपनी अगल-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो वहीं सुपरस्टार धनुष के पिता और डायरेक्टयर कस्तीरी राज ने अपने बेटे और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के तलाक पर बयान देते हुए इसे एक पारिवारिक झगड़ा बताया और इन खबरों का खंडन भी किया है।
उन्होंने एक तमिल अखबार के इंटरव्यू में कहा, “धनुष और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा चल रहा है। जैसा की आम पति-पत्नी के बीच होता है। जिसका मतलब रिश्ते का अंत नहीं होता।” उन्होंने आगे कहा, “धनुष और ऐश्वर्या हैदराबाद में हैं। दोनों अलग-अलग रह रहे है। मैंने दोनों से फोन पर बात की है। मैंने उन्हें कुछ सुझाव दिए हैं।”

यह भी पढ़े – इस फिल्म की हुई हैं अंतरिक्ष में शूटिंग, 40 मिनट के सीन को शूट कर 12 दिन बाद धरती पर लौटे थे फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस
आपको बता दें, धनुष-ऐश्वर्या ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा की थी। और साथ में उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखने की भी अपील की थी। ‘अतरंगी रे’ स्टार धनुष ने साल 2004 में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से लव मैरिज की थी। दोनों के बीच प्यार फिल्म ‘कथाल कांधेन’ के दौरान पनपा था। धनुष ऐश्वर्या से 2 साल छोटे हैं। इनकी शादी तमिल सिने जगत की सबसे चर्चित शादी थी। धनुष और ऐश्वर्या दो प्यारे बच्चों के पैरेंट्स है। उनके दो बेटे यात्रा और लिंगा है। धनुष और ऐश्वर्या के अलगाव की सही वजह का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़े – कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो