script

कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ

Published: Jan 20, 2022 11:14:41 am

Submitted by:

Archana Keshri

सेट पर शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक बार बंद कमरे में कैटरीना कैफ को गुलशन ग्रोवर के साथ किस करते हुए पकड़ा था। बिग बी को देख दोनों एक्टर कफी हक्का-बक्का हो गए और ऑकवर्ड फील करने लगे।

कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ

कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, वह अपने अब तक के करियार में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। हाल ही में उन्होंने एक्टर विक्की कौशल से शादी की और अपने मैरिड लाईफ की शुरुआत की है। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था।
कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ से की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चनल, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े कलाकार भी हैं। डायरेक्टर कैजाद गुस्ताद की यह फिल्म बोल्ड कंटेंट की वजह से चर्चा में रही थी। फिल्म में कैटरीना का गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन भी काफी चर्चाओं में आया था। इतना ही नहीं सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक बार बंद कमरे में कैटरीना को गुलशन ग्रोवर के साथ लिप्स लॉक करते हुए पकड़ा था।

दरअसल, हुआ यूं कि फिल्म के डायरेक्टर ने कैटरीना को कहा था कि उन्हें गुलशन की कॉलर पकड़कर किस करना है तो गुलशन घबरा गए। फिर दोनों ने तय किया की पहले इसके लिए प्रैक्टिस किया जाए। दोनों ने शूट करने से पहले एक बंद कमरे में दो घंटे तक लिप-लॉक की प्रैक्टिस की। जब कैट और गुलशन ग्रोवर सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे तो अचानक अमिताभ बच्चन कमरे में चले गए, जिसके बाद दोनों काफी सहम गए। हालांकि उस वक्त बिग बी ने उनका हौंसला बढ़ाया था पर गुलशन ग्रोवर का काफी बुरा हाल हो गया था। बिग बी को देख दोनों कलाकार शर्मा गए थे।

यह भी पढ़े – इन एक्ट्रेसेस ने झेला है सेक्सुअल हैरासमेंट, फिल्म देने के नाम पर साथ सोने के लिए कहते थे कास्टिंग डायरेक्टर
इस सीन को लेकर खुद एक्टर गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो किसिंग सीन के लिए काफी नर्वस थे। उनके लिए यह सीन करियर का सबसे कठिन सीन था। उन्होंने इस सीन को करने के लिए बंद कमरे में कैटरीना के साथ प्रेक्टिस की थी। तो वहीं कैटरीना भी इस बात को कबूल करने में नहीं झिझकती कि उन्होंने ये सीन किया है। मगर वो भी इस सीन को करने में असहज महसूस करती हैं।

आपको बता दें फिल्म ‘बूम’ का यह सीन काफी चर्चाओं में भी रहा था और यह सीन इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ। इस सीन को शूट करने में दो घंटे लग गए थे। दुबई के एक होटरल में इस सीम को फिल्माया गया था। बात करें कैटरीना के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द हीं अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़े – ऐश्वर्या रजनीकांत शर्म से हो गईं थी लाल, जब धनुष ने उनके लिया किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो