script‘कारवां’ स्टार के इवेंट में हुई एक शख्स की मौत, ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ केस दर्ज | Dulquer Salmaan event in kerela man dies by heart attack | Patrika News
टॉलीवुड

‘कारवां’ स्टार के इवेंट में हुई एक शख्स की मौत, ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ केस दर्ज

दुलकर के इस शो में उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की काफी भीड़ मौजूद थी।
 

Aug 06, 2018 / 08:53 am

Preeti Khushwaha

Dulquer Salmaan

Dulquer Salmaan

साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर दुलकर सलमान ने साउथ के बाद फिल्म ‘कांरवा’ से बॉलीवुड में एंट्री की है। दुलकर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि बीते शनिवार को दुलकर के एक इवेंट शो के दौरान एक 45 वर्षीय शख्स की मौत हो गई है। दुलकर का ये इवेंट केरल में आयोजित किया गया था। मृतक की पहचान तिरुवनंतपुरम के प्रवचंबलम में रहने वाले ‘हरि’ के तौर पर की गई है।

दुलकर की एक झलक पाना चाहता था वो शख्स:
मृतक हरि दुलकर का बहुब बड़ा फैन था। वह उन हजारों लोगों में से एक था जो दुलकर की एक झलक पाने के लिए इस इवेंट में पहुंचे थे। सूत्रों की मानें तो हरि दुलकर की किसी भी फिल्म को देखे बिना नहीं रहता था। लेकिन उसे ये नहीं पता था कि उसकी ये दीवानगी उनकी जान लेकर ही मानेगी। दुलकर कोलम के कोट्टारकारा में एक मॉल के उद्घाटन के लिए यहां पहुंचे थे।

भारी भीड़ के बीच हरि को पड़ा दिल का दौरा:
दुलकर के इस शो में उनकी झलक पाने के लिए लोगों की काफी भीड़ मौजूद थी। हाल ही में दुलकर की फिल्म ‘कारवां’ रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज के बाद ये दुलकर का पहला पब्लिक इवेंट था। जानकारी के मुताबिक भारी भीड़ के बीच मौजूद इस शख्स को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने के साथ ही हरि को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि उस हरि की मौत भगदड़ के चलते हुई है। हालांकि पुलिस ने इन सभी बातों का खंडन किया है। वहीं इवेंट में इतने बड़े जनसमूह की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम न करने के चलते इवेंट के ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

#himeshreshammiya #salmankhan

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Home / Entertainment / Tollywood / ‘कारवां’ स्टार के इवेंट में हुई एक शख्स की मौत, ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो