scriptkajal agarwal birthday special controversy kisses with randeep hooda | B'day Spl: काजल अग्रवाल को इस एक्टर ने किया था जबरन किस, मच गया था बवाल! | Patrika News

B'day Spl: काजल अग्रवाल को इस एक्टर ने किया था जबरन किस, मच गया था बवाल!

काजल ने हिंदी के अलावा कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

Published: June 19, 2018 02:51:15 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का आज 33वां जन्मदिन है। काजल ने हिंदी के अलावा कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। साल 2004 से 2016 के बीच काजल करीब 40 फिल्मों में छोटे-बड़े किरदारों में दिखीं। 'सिंघम' (2010), 'स्पेशल 26' (2013), 'दो लफ्जों की कहानी' (2016) उनकी प्रमुख हिंदी फिल्में हैं।काजल अग्रवाल का जन्म आज ही के दिन साल 1985 को मुंबई में हुआ था।साल 2004 में फिल्म 'क्यों! हो गया न' में एक छोटे से किरदार से अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय भी थे। इसके बाद 2007 में काजल पहली बार तेलुगू फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' में मुख्य किरदार में नजर आई।

kajal agarwal
kajal agarwal
kajal agarwal

बचपन
बता दें कि काजल एक पंजाबी फैमिली से है। काजल ने सेंट एनी हाई स्कूल से पढ़ाई की। जो कि मुंबई का एक बेहतरीन स्कूल है। उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन मास मीडिया स्ट्रीम में पूरी की। उन्होंने कॉलेज टाइम में ही सोच लिया था कि मॉडलिंग में कॅरियर बनाना है।

kajal agarwal

मॉडलिंग से की शुरुआत
फाइनल ईयर तक पहुंचते-पहुंचते काजल ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया। फिल्म में वो दीया मिर्जा की सहेली के किरदार में थीं जो काफी छोटा किरदार था। इसके बाद उन्होंने निर्देशक तेजा की फिल्म 'लक्ष्मी कलयाणम' के जरिए तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

kajal agarwal

विवाद
काजल अग्रवाल के साथ कई विवाद भी जुड़े रहे। 2014 में एफचएम मैगजीन के लिए उनकी एक टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गई। हालांकि काजल के अनुसार उन्होंने ऐसा कोई फोटोशूट कराया ही नहीं। उनका कहना था कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। बॉलीवुड फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में काजल और रणदीप हुड्डा का लिपलॉक सीन था। खबरों की मानें तो इस सीन के बारे में काजल को पहले से पता नहीं था और रणदीप हुड्डा ने उन्हें अचानक किस कर लिया था। जिससे काजल नाराज हो गई थीं। बाद में फिल्ममेकर्स के मनाने पर उनका गुस्सा शांत हो पाया था।

kajal agarwal

बिजी हैं इस फिल्म में
काजल आजकल तमिल थ्रिलर फिल्म 'विजय 61' की शूटिंग में बिजी है। काजल का कहना है कि वे हिंदी फिल्में तो करती ही रहेंगी। लेकिन तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करना कभी नहीं छोड़ेगी, क्योंकि यहीं से उनके कॅरियर की शुरुआत हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.