Chiranjeevi Sarja की पत्नी की गई गोद भराई की रस्म, छोटे भाई ने गिफ्ट में दिया 10 लाख का पालना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Oct 2020, 10:51 AM IST
Chiranjeevi Sarja की पत्नी की गई गोद भराई की रस्म, छोटे भाई ने गिफ्ट में दिया 10 लाख का पालना
Late Chiranjeevi Sarja Wife Baby Shower Pics And Video Goes Viral

  • दिवंगत अभिनेता Chiranjeevi Sarja की पत्नी Meghna Sarja की हुई गोद भराई
  • देवर Dhruva Sarja ने दिया चांदी का पालना
  • 7 जून को हुई थी आकस्मिक मौत

नई दिल्ली। कुछ वक्त पहले कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का देहांत हो गया था। उस दौरान उनकी पत्नी तीन महीने गर्भवती थी। अचानक से चिरंजीवी की हुई मौत ने परिवार को तोड़ कर रख दिया था। लेकिन इस दौरान देखा गया कि ध्रुव ने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह निभाया। कुछ समय पहले ध्रुव ने भाभी की गोद भराई का फंक्शन मनाया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस मौके पर ध्रुव ने खास तोहफा भी दिया है। जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है।

Dhruv

ध्रुव ने भाभी की गोद भराई में उनके बच्चे के लिए पालना तोहफे के रूप में दिया है। खास बात यह है कि यह पालन आम नहीं है। बल्कि यह पालन चांदी का है। जिसकी कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। वह इस पालने के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दिए। इस फंक्शन में मेघना के कई दोस्त भी शामिल हुए थे। गोद भराई में चिरंजीवी की कमी को पूरा करने के लिए उनका कटआउट लगाया गया था। जिसे देख मेघना काफी इमोशनल हो गई थीं। बता दें उन्होंने लंबे रिलेशनशिप के बाद 2 मई 2018 में चिरंजीवी संग सात फेरे लिए थे। पिता के देहांत के बाद उन्होंने एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बच्चे के रूप में उन्हें वापस पाएंगी।

druv

बता दें 6 अक्टूबर को ध्रुव ने अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उनके स्पेशल डे पर उनकी भाभी यानी कि मेघना ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने पोस्ट में उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा था कि जिस मजबूती के साथ ध्रुव उनके साथ खड़े हैं। वह भी उसी मजबूती के साथ हमेशा खड़ी रहेंगी। वह हमेशा उनके लिए खुशियां चाहती हैं।"