scriptआंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने पहुचें साउथ के सुपरस्टार्स, जानिए क्या थी वजह | Mahesh Babu, Prabhas and Chiranjeevi met CM YS Jagan Mohan Reddy | Patrika News

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने पहुचें साउथ के सुपरस्टार्स, जानिए क्या थी वजह

Published: Feb 11, 2022 10:01:48 pm

Submitted by:

Archana Keshri

टॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे एक साथ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मिलने पहुंचे। इतने सारे बड़े सितारों को एक साथ देख सभी फैंस चौंक रहे हैं, कि आखिर ऐसा ये सब मिलकर क्या करने वाले हैं?

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने पहुचें साउथ के सुपरस्टार्स, जानिए क्या थी वजह

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने पहुचें साउथ के सुपरस्टार्स, जानिए क्या थी वजह

पिछले महीने चिरंजीवी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे, तो उस समय ये अफवाह फैलने लगी थी कि वो राजनीति में शामिल होने वाले हैं, मगर एक बार फिर से राज्या के सीएम से मिलने एक साथ कई सितारें पहुंचे। इन सितारों में महेश बाबू, प्रभास, एस एस राजामौली सहित और भी कई नामचीन हस्तियां शामिल थीं।
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और प्रभास आज एक साथ स्पॉट हुए। तेलुगु फिल्मों के ये दो सुपरस्टार एक साथ प्राइवेट जेट में बैठकर विजयवाड़ा के लिए निकले हैं। इन दोनों सितारों के अलावा निर्देशक एसएस राजामौली और मेगा स्टार चिरंजीवी भी साथ थे। ये सितारे विजयवाड़ा में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मिलने पहुंचे थे। इन सितारों की एयरपोर्ट की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

tollywood_stars_and_cm.jpg

दरअसल, टॉलीवुड की ये बड़ी हस्तियां सीएम ईएस जगन मोहन रेड्डी के पास फिल्म टिकट की कीमत के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए पहुंचे थे। ये सभी मेगास्चार चिरंजीवी के नेतृत्व में सीएम से मुलाकात करने पहुंचे, सीएम और साउथ स्टार्स के बीच हुई मीटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। मीटिंग में इन स्टार्स के ग्रुप ने सीएम के साथ मूवी टिकटों की कीमतें और सिनेमा से संबंधित और भी कई मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मिले।
https://twitter.com/hashtag/Chiranjeevi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टॉलीवुड के ही एक जाने-माने डायरेक्टर उन्नी राजेंद्रन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आंध्रप्रदेश के सीएम के साथ हुई मुलाकात की कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें चिरंजीवी, प्रभास, महेश बाबू, राजामौली और कोराताला शिव विजय वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ नजर आ रहे हैं। सभी स्टार्स एक चार्टर्ड प्लेन से विजयवाड़ा सीएम से मिलने पहुंचे थे।
https://twitter.com/hashtag/Chiranjeevi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इससे पहले भी चिरंजीवी सीएम के साथ मुलाकात कर चुके हैं जब उन्हें लेकर कयास लगाए गए थे कि वे राजनीति में फिर से शामिल होने जा रहे हैं। मगर अब इन सितारों की हुई मुलाकात से तो ये साफ हो गया है कि उस वक्त भी चिरंजीवी राज्य में सिनेमा टिकटों के प्राइज के विवाद पर चर्चा के लिए अमरावती में मुख्यमंत्री से मिले थे। इन सब बड़ी हस्तियों की सीएम के साथ बैठक के पीछे का मकसद आंध्र प्रदेश में सिनेमा टिकट की कम कीमतों पर बातचीत करना है। मुख्यमंत्री के साथ हुई टॉलीवुड मेकर्स को सकारात्मक फैसला आने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो