scriptअब Allu Arjun की बेटी के बाद Mahesh Babu की लाडली ने किया एक्टिंग डेब्यू, पापा की फिल्म में डांस करती आएंगी नजर | Mahesh Babu upcoming film Song Penny Out,Daughter Sitara Makes Debut | Patrika News

अब Allu Arjun की बेटी के बाद Mahesh Babu की लाडली ने किया एक्टिंग डेब्यू, पापा की फिल्म में डांस करती आएंगी नजर

Published: Mar 20, 2022 07:58:12 pm

Submitted by:

Archana Keshri

महेश बाबू की बेटी सितारा भी सिल्वर स्क्रीन पर कदम रख रही है। आपको बता दें कि सितारा अपने पापा यानी महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ में नजर आएंगी।

अब Allu Arjun की बेटी के बाद Mahesh Babu की लाडली ने किया एक्टिंग डेब्यू, पापा की फिल्म में डांस करती आएंगी नजर

अब Allu Arjun की बेटी के बाद Mahesh Babu की लाडली ने किया एक्टिंग डेब्यू, पापा की फिल्म में डांस करती आएंगी नजर

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। वह बेशक हिंदी सिनेमा का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी हिंदी पट्टी के फैंस के बीच भी जबरदस्त तरीक से है। जल्द ही महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने शुरू हो गए हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन्ही गानों में से एक गाना 20 मार्च यानी की आज रिलीज हुआ है, इस गाने की खास बात ये है कि इसमें महेश बाबू की बेटी सितारा भी नजर आईं।
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसा माना जाता है कि सुपरस्टार्स के साथ उनके बच्चे भी फिल्मों में ही अपनी करियर बनाते है। और ये बात काफी हद तक सच भी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा लंबे समय से देखने को मिल रहा है। वहीं, अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ये परंपरा शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अरहा अर्जुन ने फिल्मों में डेब्यू किया है। अब खबर है कि महेश बाबू की बेटी सितारा भी सिल्वर स्क्रीन पर कदम रख रही है।
महेश बाबू की बेटी सितारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गाने का प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ महेश बाबू की बेटी ने कैप्शन में लिखा, ‘नन्ना उम्मीद करती हूं कि मैं आपको प्राउड फील करवा पाऊं।’
महेश बाबू की आने वाली फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ का सॉन्ग ‘पेनी’ रिलीज हो गया है। इस गाने में महेश बाबू की बेटी सितारा नजर आ रही हैं। वह इस सॉन्ग में डांस करती दिख रही हैं, और स्टार किड की इस मौजूदगी को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें, महेश बाबू की बेटी सितारा 9 साल की है। लेकिन वह इस वीडियो में शानदार तरीके से डांस कर रही हैं। सितारा का एटीट्यूड कमाल का है और इसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह उनकी पहली फिल्म है।
https://twitter.com/hashtag/Penny?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें, फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ 12 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इस फिल्म को परशुराम ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि इस फिल्म की घोषणा कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान की गई थी। इस फिल्म की शूटिंग खासतौर पर दुबई में की गई है। इसके अलावा फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग हैदराबाद, गोवा और स्पेन में भी हुई है।

यह भी पढ़ें

कंगना ने अपने ‘लॉक अप’ में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए कह दी इतनी बड़ी बात


यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम, सीएम ने किया ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो