scriptसामंथा प्रभू से तलाक पर पहली बार नागा चैतन्या ने तोड़ी चुप्पी, हैरान हुए फैंस | Naga Chaitanya talked about divorced with Samantha Ruth Prabhu | Patrika News

सामंथा प्रभू से तलाक पर पहली बार नागा चैतन्या ने तोड़ी चुप्पी, हैरान हुए फैंस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2022 01:50:33 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्या और एक्ट्रेस सामंथा प्रभू पिछले काफी वक्त से चर्चा में थे। वजह थी उनका तलाक। साउथ इंडस्ट्री की बात करें तो 2021 में सबसे बड़ी खबर इन दोनों के रिश्ते में दरार की आई थी जिसके बाद इंडस्ट्री में सेलेब्स से लेकर आम जनता तक हैरान रह गए थे।

naga chaitanya and samantha ruth prabhu

naga chaitanya and samantha ruth prabhu

सामंथा प्रभू और नागा चैतन्या ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक का ऐलान करके लोगों को चौंका कर रख दिया था। हालांकि इनके बीच अनबन की खबरें पिछले काफी वक्त से सुनने को मिल रही थी लेकिन कोई भी इस पर यकीन करने को तैयार नहीं था वजह थी इनकी बहुचर्चित लव मैरिज। दोनों ने अपनी मर्जी से परिवार की रजामंदी के बाद गोवा में ग्रैंड वेडिंग आयोजित की थी। 2017 में उनकी शादी साउथ की सबसे चर्चित शादी साबित हुई थी। यही नहीं बॉलुवड में भी इस शादी के काफी चर्चे थे।
शादी की तस्वीरों को देख के अंदाजा लगाना काफी आसान था कि यह कितनी ग्रैंड वैडिंग थी। दोनों की शादी में इंडस्ट्री का लगभग हर स्टार शामिल हुआ था। फिर कुछ वक्त बाद ही दोनों की शादी को लेकर खबरें उठने लगीं जिसे लोग अफवा मान रहे थे। अगस्त सितंबर में इस तरह की खबरें आने लगी थीं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है और अक्टूबर तक आते-आते ये बात सही साबित भी हो गई। चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक पहले सामंथा और नागा ने तलाक का ऐलान कर फैंस को शॉकिंग न्यूज दी थी।
तलाक के बाद भी दोनों के अलग होने की वजह सामने नई आई हैं। लोग अपने तरफ से अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। इस बीच कुछ दिन पहले ही सामंथा प्रभू ने इस पर बात की थी। अब नागा चैतन्या ने भी इस पर पहली बार अपने विचार रखे हैं। तलाक के काफी समय के बाद सामंथा प्रभू ने मीडिया में इस पर बात की। अब पहली बार नागा चैतन्या तलाक पर खुलकर बोले हैं।
यह भी पढ़ेंः सामने आई मौनी रॉय की शादी की तारीख, इस लोकेशन पर होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

दरअसल जल्द ही नागा चैतन्या की बंगाराजू फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन के चलते वे इन दिनों मीडिया से रूबरू होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के दौरान एक इंटरव्यू में नागा चैतन्या से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया। यहीं वह मौका था जब पहली बार नागा चैतन्या ने इस बारे में कुछ कहा।
यह भी पढ़ेंः जब अक्षय कुमार ने कहा, शादी की पहली ही रात को ट्विंकल के बारे में जान गया था ये बात

उन्होंने इस बार चुप्पी तोड़ते हुए हर सवाल का जवाब दे दिया है। नागा चैतन्या ने कहा- “अलग होना ठीक है। यह उनकी व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया एक पारस्परिक फैसला है। वो खुश है तो मैं खुश हूं, इसलिए ऐसे में तलाक सबसे अच्छा फैसला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो