scriptजब अक्षय कुमार ने कहा, शादी की पहली ही रात को ट्विंकल के बारे में जान गया था ये बात | akshay kumar share secret of fighting with twinkle khanna to kapil | Patrika News
बॉलीवुड

जब अक्षय कुमार ने कहा, शादी की पहली ही रात को ट्विंकल के बारे में जान गया था ये बात

ट्विंकल से शादी से पहले अक्षय के कई सेलेब्स के साथ रिलेशन की खबरें आई थीं। इसके बावजूद अंत में उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। हालांकि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी।

नई दिल्लीJan 12, 2022 / 11:32 pm

Shivani Awasthi

जब अक्षय कुमार और ट्विंकल ने सरेआम की थी ऐसी अश्लील हरकत, होना पड़ा था गिरफ्तार

TWINKLE KHANNA AND AKSHAY KUMAR

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 20 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आज भी ये कपल एक दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। यही वजह है लोग इन्हें पावर कपल भी कहते हैं। इनका रिलेशन हमेशा से लोगों के बीच सुर्खियों में रहा। दरअसल कई बार दोनों के रिश्ते को लेकर मीडिया में खबरें आई लेकिन बावजूद इसके आज साथ होते हुए इन्होंने सभी के सवालों का जवाब दे दिया है।
अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर हैं इसके बावजूद वो फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। ट्विंकल खन्ना के साथ अक्सर उन्हें वेकेशन्स मनाते देखा गया है। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने फैमिली मूमेंट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में एक बार अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे तब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े मजेदार सवाल किए थे। अर्चना ने अक्षय से सवाल किया था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं?
जवाब में अक्षय ने कहा था नहीं मैं बिल्कुल भी ऐसी जिंदगी नहीं जीता हूं। फिर अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनो (अक्षय और ट्विंकल) के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है ? तो जवाब में इशारा करते हुए अक्षय ने ट्विंकल का नाम लिया था। आगे मजेदार जवाब देते हुए ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा था कि शादी की पहली रात को ही मैं इस बात को जान गया था कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा।
यह भी पढ़ेंः सामने आया अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का पहला लुक, देखिए जबरदस्त वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल से शादी से पहले अक्षय के कई सेलेब्स के साथ रिलेशन की खबरें आई थीं। इसके बावजूद अंत में उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। हालांकि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। आज अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता है।
यह भी पढ़ेंः सामने आई मौनी रॉय की शादी की तारीख, इस लोकेशन पर होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

कपल के बेटे का नाम आरव कुमार है जो कि बड़ा है वहीं कपल की छोटी बेटी का नाम नितारा कुमार हैं। आज अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर माने जाते हैं। वजह है कि वे साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं वहीं ट्विंकल खन्ना एक सफल राइटर और प्रोड्यूसर हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब अक्षय कुमार ने कहा, शादी की पहली ही रात को ट्विंकल के बारे में जान गया था ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो