scriptakshay kumar share secret of fighting with twinkle khanna to kapil | जब अक्षय कुमार ने कहा, शादी की पहली ही रात को ट्विंकल के बारे में जान गया था ये बात | Patrika News

जब अक्षय कुमार ने कहा, शादी की पहली ही रात को ट्विंकल के बारे में जान गया था ये बात

ट्विंकल से शादी से पहले अक्षय के कई सेलेब्स के साथ रिलेशन की खबरें आई थीं। इसके बावजूद अंत में उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। हालांकि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी।

नई दिल्ली

Published: January 12, 2022 11:32:41 pm

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 20 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आज भी ये कपल एक दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। यही वजह है लोग इन्हें पावर कपल भी कहते हैं। इनका रिलेशन हमेशा से लोगों के बीच सुर्खियों में रहा। दरअसल कई बार दोनों के रिश्ते को लेकर मीडिया में खबरें आई लेकिन बावजूद इसके आज साथ होते हुए इन्होंने सभी के सवालों का जवाब दे दिया है।
जब अक्षय कुमार और ट्विंकल ने सरेआम की थी ऐसी अश्लील हरकत, होना पड़ा था गिरफ्तार
TWINKLE KHANNA AND AKSHAY KUMAR
अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर हैं इसके बावजूद वो फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। ट्विंकल खन्ना के साथ अक्सर उन्हें वेकेशन्स मनाते देखा गया है। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने फैमिली मूमेंट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में एक बार अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे तब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े मजेदार सवाल किए थे। अर्चना ने अक्षय से सवाल किया था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं?
जवाब में अक्षय ने कहा था नहीं मैं बिल्कुल भी ऐसी जिंदगी नहीं जीता हूं। फिर अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनो (अक्षय और ट्विंकल) के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है ? तो जवाब में इशारा करते हुए अक्षय ने ट्विंकल का नाम लिया था। आगे मजेदार जवाब देते हुए ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा था कि शादी की पहली रात को ही मैं इस बात को जान गया था कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा।
यह भी पढ़ेंः सामने आया अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का पहला लुक, देखिए जबरदस्त वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल से शादी से पहले अक्षय के कई सेलेब्स के साथ रिलेशन की खबरें आई थीं। इसके बावजूद अंत में उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। हालांकि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। आज अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता है।
यह भी पढ़ेंः सामने आई मौनी रॉय की शादी की तारीख, इस लोकेशन पर होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

कपल के बेटे का नाम आरव कुमार है जो कि बड़ा है वहीं कपल की छोटी बेटी का नाम नितारा कुमार हैं। आज अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर माने जाते हैं। वजह है कि वे साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं वहीं ट्विंकल खन्ना एक सफल राइटर और प्रोड्यूसर हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.