भोजपुरी मूवी 'मां तुझे सलाम' का ट्रेलर रिलीज, पवन सिंह ने दिखाया जबरदस्त रुप
Bhup Singh
Publish: Jul, 14 2018 12:54:31 (IST)
भोजपुरी मूवी 'मां तुझे सलाम' का ट्रेलर रिलीज, पवन सिंह ने दिखाया जबरदस्त रुप

भोजपुरी मूवी 'मां तुझे सलाम' का ट्रेलर रिलीज, पवन सिंह ने दिखाया जबरदस्त रुप

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह पूरी इंटस्ट्री में अपनी आवाज से पहचाने जाते हैं। भोजपुरी में उनका सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी फेमस है। वहीं भोजपुरी की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और डांस के जलवों से काफी मशहूर हैं। बीते कुछ दिनों पहले पवन अपनी फिल्म 'वांटेड' को लेकर काफी चर्चा में थे और इन दिनों भी पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म 'मां तुझे सलाम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पवन के इस वीडियो ने यूट्यूब पर काफी धमाल मचा दिया है।

जब कैटरीना रणबीर का नाम नहीं ले पाईं, वीडियो हुआ वायरल

 

 

पवन का दिखा विकराल रुप

बता दें कि पवन की इस फिल्म का काफी धमाकेदार ट्रेलर है। ट्रेलर देखने के बाद तो लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है। इसमें पवन का जबरदस्त विकराल रुप देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि इस मूवी में पवन सिंह बजरंगी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं यूट्यूब पर इस ट्रेलर को दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह फिल्म 'मैनें उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी। इससे पहले इस जोड़ी ने अपने डांस 'छलकता मोर जवनिया' सॉन्ग पर काफी धमाल मचाया था।

सनी की बायोपिक रिलीज होने से पहले फंसी बड़े विवाद में, सिख संगठन फिल्म के नाम को लेकर जता रहा भारी विरोध

एक्शन का है जबरदस्त डोज

पवन की फिल्म मां तुझे सलाम में काफी जबरदस्त एक्शन है तो वहीं मूवी थोड़ा ड्रामा और लव कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। वहीं फिल्म में भोजपुरी अभिनेत्री मधु शर्मा और अक्षरा सिंह भी मूवी में पवन सिंह के साथ नजर आएंगी। वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि 'पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला।' साथ ही उन्होंने बताया कि 'पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं।'

बॅालीवुड ही नहीं हॅालीवुड में भी छाया प्रियंका का हॅाट अवतार, इन 5 फिल्मों में दिए INTIMATE SCENES