scriptपूजा हेगड़े लेकर आ रही हैं 3-3 फिल्में, तीनों होंगी ब्लॉकबस्टर, इसमें एक सूर्या की मोस्ट अवेटेड मूवी भी है | Pooja Hegde Upcoming Movies Including Suriya next film with Karthik Subbaraj | Patrika News
टॉलीवुड

पूजा हेगड़े लेकर आ रही हैं 3-3 फिल्में, तीनों होंगी ब्लॉकबस्टर, इसमें एक सूर्या की मोस्ट अवेटेड मूवी भी है

Pooja Hegde Upcoming Movies: पैन इंडिया स्टार पूजा हेगड़े तीन फिल्में कर रही हैं। इनमें से एक सूर्या की मूवी भी है।

मुंबईJun 08, 2024 / 05:16 pm

Jaiprakash Gupta

Pooja Hegde Upcoming Movies Including Suriya next film with Karthik Subbaraj
Pooja Hegde Upcoming Movies: पैन-इंडिया स्टार पूजा हेगड़े तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों के साथ एक ब्लॉकबस्टर वर्ष के लिए तैयार हैं।’अला वैकुण्ठपुररामुलू’ और ‘बीस्ट’ जैसी फ़िल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाने वाली पूजा हेगड़े अपनी विविध भूमिकाओं और नई जोड़ियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

शाहिद की देवा में होंगी पूजा हेगड़े

प्रशंसकों के पास बहुत कुछ देखने को है, जिसमें पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ‘देवा’ में शाहिद कपूर, ‘सनकी’ में अहान शेट्टी और ‘सूर्या 44’ में सूर्या (Suriya) जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करती हैं। रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘देवा’ एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है, जो इस अक्टूबर में दशहरा पर रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें : क्या बच्चन फैमिली में आ गई है दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के इस कदम से मिला हिंट

सूर्या 44 में होंगी पूजा

Pooja Hegde Upcoming Movies

यह भी पढ़ें

 Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और MP कंगना रनौत को महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़, इस वजह से थी खफा

अहान शेट्टी के साथ पूजा की ‘सनकी’ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और अदनान ए शेख और यासिर शाह की जोड़ी द्वारा निर्देशित है, जिसकी पटकथा रजत अरोड़ा ने लिखी है। ‘सनकी’ 14 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘सूर्या 44’ में पूजा ने प्रशंसित निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और लोकप्रिय अभिनेता सूर्या के साथ मिलकर काम किया है।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
पूजा हेगड़े अपनी स्क्रिप्ट चुनने में बहुत समझदारी से काम लेती हैं। वह जो भी भूमिका निभाती हैं, वह न केवल कहानी के लिए महत्वपूर्ण होती है, बल्कि उन्हें एक ऐसी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका भी देती है, जो प्रशंसकों ने पहले कभी नहीं देखी। इसके अलावा, पूजा के पास अन्य रोमांचक प्रोजेक्ट भी हैं, जिनमें प्रशंसित तेलुगु फिल्म प्रोडक्शन हाउस, हारिका और हसीन क्रिएशंस के साथ एक महत्वपूर्ण तीन-प्रोजेक्ट डील शामिल है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / पूजा हेगड़े लेकर आ रही हैं 3-3 फिल्में, तीनों होंगी ब्लॉकबस्टर, इसमें एक सूर्या की मोस्ट अवेटेड मूवी भी है

ट्रेंडिंग वीडियो