scriptपुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में हुई एंट्री! जल्द करेंगे बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू | Pushpa star Allu Arjun work with Aditya Dhar film The Immortal Ashwatthama Will soon make bang debut in Bollywood | Patrika News

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में हुई एंट्री! जल्द करेंगे बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू

locationमुंबईPublished: May 13, 2023 10:28:58 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Allu Arjun in The Immortal Ashwatthama : मशहूर डायरेक्टर आदित्य धर ने अपनी ड्रीम फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए अल्लू अर्जुन को अप्रोच किया है। पहले इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को फाइनल किया गया था।

pushpa_star_allu_arjun_work_with_aditya_dhar_film_the_immortal_ashwatthama_will_soon_make_bang_debut_in_bollywood.jpg
तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस बीच उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) पिछले 5 सालों से रुकी पड़ी है। आदित्य के इस मेगा बजट प्रोजेक्ट के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। पहले इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal)को साइन किया गया था। लेकिन कुछ कारणों से बात नहीं बन पाई। जिसके बाद अब फिल्म के लिए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम सामने आ रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर आदित्य धर की फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ मेगा बजट की फिल्म हैं इस फिल्म में अश्वत्थामा को एक सुपरहीरो की तरह दिखाया जाएगा जिसके पास ऐसी अद्भुत शक्तियां होगी। वो कभी भी मर नहीं सकता है। बजट ज्यादा होने की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। ये फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज होगी। द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को जियो स्टूडियों प्रोड्यूस कर रहे हैं।
खबर है कि मेकर्स ने ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए अल्लू अर्जुन को अप्रोच किया है। वहीं एक्टर ने भी इस फिल्म के लिए दिलचस्पी जताई है। मेकर्स और अल्लू अर्जुन के बीच में कई चीजों पर बात हो चुकी हैं। इस खबर से अब साउथ से लेकर नॉर्थ तक में खलबली मची हुई है। जाहिर है कि आदित्य धर की ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ एक बिग बजट फिल्म है। जिसको लेकर काफी बज बना हुआ है।
यह भी पढ़े – परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई आज, सेरेमनी में CM केजरीवाल से प्रियंका चोपड़ा तक होंगी शामिल

https://twitter.com/hashtag/Pushpa2TheRule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की ओर से इन खबर को कंन्फर्म नहीं किया गया है। लेकिन फैंस एक्टर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल अल्लू अर्जुन संदीप वांगा और भूषण कुमार की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। एक्टर के जन्मदिन पर मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया था। जिसमें एक्टर का दमदार अंदाज देखने को मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो