scriptरश्मिका मंदाना क्यों ‘एनिमल’ की सक्सेस पार्टी से गायब रहती थीं, मिल गया जवाब | Rashmika Mandanna Reveals Why She Misses Animal Success Party | Patrika News
टॉलीवुड

रश्मिका मंदाना क्यों ‘एनिमल’ की सक्सेस पार्टी से गायब रहती थीं, मिल गया जवाब

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने बताया कि आखिर ‘एनिमल’ (Animal) फिल्म की रिलीज के बाद उसकी सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं जाती थीं।

Feb 25, 2024 / 07:14 pm

Jaiprakash Gupta

Rashmika Mandanna Reveals Why She Misses Animal Success Party

रश्मिका मंदाना

ब्लॉकबस्टर मूवी ‘एनिमल’ (Animal) में गीतांजलि के किरदार में दिखी थीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna). उन्होंने अब बताया कि आखिर वह फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म की सक्सेस पार्टी में शामिल क्‍यों नहींं हो पाईं।
रश्मिका ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्‍होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्‍म ‘एनिमल’ की कामयाबी के बारे में बात की। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दुनिया भर में 917 करोड़ रुपये की कमाई की है।
‘नेशनल क्रश’ रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, ”मैं भी एनिमल’ की कामयाबी का लुत्‍फ लेना चाहती थी, लेकिन मुझेे अपनी अगली फिल्‍म के लिए सेट पर वापस आना पड़ा। रश्मिका ने अपना चेहरा छिपाकर लेंस के लिए पोज दिया और एक मोनोक्रोम मिरर सेल्फी शेयर किया।
यह भी पढ़ें

प्रभास की ‘कल्कि’ इस दिन होगी रिलीज! नोट कर लें डेट, मेकर्स ने किया कन्फर्म


rashmika_mandanna.jpg
उन्होंने लिखा, “हाय दोस्तों, मैं अपना पूरा चेहरा नहीं दिखा सकती, क्योंकि यह एक नई फिल्म का लुक है और मैं हमेशा की तरह अपनी फिल्म टीम के सामने इसका खुलासा नहीं कर सकती। लेकिन शूटिंग वाकई अच्छी चल रही है।”
अभिनेत्री ने कहा कि वह सिर्फ इस बारे में बात करना चाहती थीं कि कैसे लोग उनकी सफलता और अन्य चीजों पर उनकी जिम्मेदारी नहीं लेने के बारे में बात कर रहे थे।

बात को आगेे बढ़ाते हुए रश्मिका ने लिखा, ”मैं भी इस फिल्‍म की सफलता का हिस्‍सा बनना चाहती थी। लेकिन मुझेे अपनी अगली फिल्‍म के सेट पर आना पड़ा, जिस वजह से मैं बहुत सारे साक्षात्कार और कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकी। मुझे काम के लिए रातभर की यात्राएं करनी पड़ रही हैं और मैं अपने करियर की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर रही हूं।”
रश्मिका ने अपने प्रशंसकों से मिले प्‍यार पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्‍होंने लिखा, ”दोस्तों, आपके प्यार भरे संदेशों से मुझेे खुशी मिलती है। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म ‘पुष्पा 2 : द रूल’, ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘छावा’ पाइपलाइन में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / रश्मिका मंदाना क्यों ‘एनिमल’ की सक्सेस पार्टी से गायब रहती थीं, मिल गया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो