scriptजब एक टाइम के खाने में काम चालती थीं Samantha Ruth, नहीं थे हायर एजुकेशन के पैसे लेकिन फिर भी किया था टॉप | Samantha Ruth Prabhu Life And Career Struggles | Patrika News

जब एक टाइम के खाने में काम चालती थीं Samantha Ruth, नहीं थे हायर एजुकेशन के पैसे लेकिन फिर भी किया था टॉप

Published: Aug 21, 2022 04:21:29 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काफी समय से अपने तलाक और लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने खुद अपने तलाक पर बात करते हुए कई खुलासे किए थे। सामंथा रुथ ने अपने जीवन और करियर में काफी संघर्ष किया है।

जब एक टाइम के खाने में काम चालती थीं Samantha Ruth

जब एक टाइम के खाने में काम चालती थीं Samantha Ruth

साउथ इंडस्ट्री की सुपरएक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) मोस्ट डिमांडिंग और सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सामंथा रुथ प्रभु का अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ में ‘ऊं अटंवा मा’ था। इस गाने को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा सामंथा रुथ की सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को भी काफी पसंद किया गया था। सामंथा रुथ ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और काफी संघर्ष किया है। कुछ समय पहले सामंथा रुथ फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में अक्षय कुमार के साथ पहुंची थी।
शो के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी निजी लाइफ के बारे में कई तरह के खुलासे किए थे, जिनको लेकर वो काफी चर्चाओं में भी रही थीं। इन्हीं दिनों भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सत्यभामा विश्वविद्यालय में एक इंस्पायरिंग स्टोरी देती नजर आ रही हैं। भले ही सामंथा रुथ का ये वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी वो अपने संघर्षों के लिए लोगों के बीच एक मिसाल बनी हुई हैं।

वीडियो में सामंथा रुथ अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सामंथा रुथ बताती हैं कि ‘उन्होंने साल 2012 में ‘ये माया चेसावे’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी’। एक्ट्रेस बताती हैं कि ‘इसी बीच जब वे नौकरी की तलाश में थीं तब वे दो महीने तक दिन में एक बार ही खाना खाया करती थीं’।

यह भी पढे़ं: Netflix पर जल्द आ रही हैं रूह कंपा देने वाली ये 6 Horror सीरीज और फिल्में, अब होगा असली डर से सामना!
https://youtu.be/_MSF_vOZoBc

सामंथा रुथ ने आगे बताया कि ‘उनके पेरेंट्स के पास उनकी हायर एजुकेशन के लिए पैसे नहीं थे। इसके बावजूद भी उन्होंने 10वीं और 12वीं में टॉप किया था’। वीडियो में सामंथा रुथ अपने बारे में बात करते हुए आगे बताती हैं कि ‘जब मैं पढ़ रही थी तो मेरे मम्मी-पापा ने मुझसे कहा था कि मेहनत से पढ़ाई करो और तुम इससे बड़ा कर पाओगी। मैंने मेहनत से पढ़ाई की और मैंने 10वीं, 12वीं और कॉलेज में टॉप किया’।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘लेकिन फिर जब मैं आगे पढ़ना चाहती था, तो मेरे माता-पिता इसे वहन नहीं कर सकते थे, मेरे पास कोई सपना नहीं था, कोई भविष्य नहीं था, कुछ भी नहीं था’। सामंथा रुथ ने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए आगे कहा कि ‘मुझे पता है कि आप मानते हैं कि आप उस रास्ते पर चलने वाले हैं जो आपके माता-पिता आपसे उम्मीद करते हैं, लेकिन मैं यहां आपको सपने देखने के लिए कह रही हूं’।
https://twitter.com/hashtag/LIGER?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सामंथा रुथ ने आगे बताया कि ‘आप जो चाहते हैं उसका सपना देखें और तभी आप इसे हासिल करेंगे। आप असफल होंगे, यह कठिन होगा, लेकिन आप बने रहेंगे। मैंने कम से कम दो महीने के लिए एक दिन में एक बार ही खाना खाया। मैंने अजीब काम किया और मैं आज यहां हूं। अगर मैं इसे करने में सक्षम थी तो आप भी कर सकते हैं’। वहीं अगर अगर सामंथा रुथ के वर्क फ्रंट की बात करतें, तो वे इन दिनों 3 फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

एक्ट्रेस गुनासेखर की ‘Shaakuntalam’ में नजर आने वाली हैं, जो 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा वो हरिशंकर की फिल्म ‘Yashoda’ में भी नजर आएंगी, जो इसी साल 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही वो विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘Kushi’ में भी नजर आएंगी, जो अगले साल 2023 में वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा। वहीं उनके फैंस भी उनकी अपकमिंग फिल्मों के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं।

यह भी पढे़ं: ‘रामायण’ से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं Richa Puwar, गवाएं 12 लाख 50 हजार रुपये
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो