scriptदुल्हन बन सपना ने घूंघट में किया डांस, बूढ़े-बूढ़े ताऊ लगे झूमने, 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो | Sapna Choudhary dance video Ghunghat ki ot viral on youtube | Patrika News

दुल्हन बन सपना ने घूंघट में किया डांस, बूढ़े-बूढ़े ताऊ लगे झूमने, 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो

locationमुंबईPublished: Jun 09, 2019 10:29:27 am

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आ रही हैं….

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आ रही हैं। लोग उनके डांस सॉन्ग के ऐसे दीवाने हो जाते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में देखना भी भूल जाते हैं। उनका हर एक डांस वीडियो यूट्यूब पर लाखों बार देखा जाता है। वह सोशल मीडिया और यूट्यूब की सेसेंशन बन चुकी हैं। जब वह किसी भी प्रोग्राम में स्टेज पर आती हैं तो मानों उनके फैंस उनके लटके-झटके देखने के लिए पागल हो जाते हैं। सपना भी अपनी कातिल अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। सपना के डांस पर बूढ़े-बूढ़े ताऊ भी झूमने लगते हैं।

 

sapna choudhary

‘घूंघट की ओट’ हुआ वायरल
हाल में सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक खूबसूरत दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। इस हरियाणवी गाने का नाम ‘घूंघट की ओट’ में है। यह गाना वैसे तो 2018 में रिलीज किया गया था मगर इसके दीवाने इसे अब तक सुन रहे हैं। इस गाने में सपना चौधरी स्‍टेज पर हैं और सिर पर घूंघट लिए नजर आ रही हैं।

sapna choudhary

अब तक 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा
वीडियो में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही है और उनकी अदाएं वाकई घायल करने वाली हैं। 4 मिनट के इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस गाने पर सपना के ल‍िए कमेंट कर रहे हैं। इस गाने के बोल हरियाणवी भाषा के हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो