script

जिस एक्ट्रेस की मंदिरों में होती है पूजा, उसके संग बाहुबली के कटप्पा का खास रिश्ता…

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2018 04:16:04 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आज नमिता को देख कोई भी यकीन नही कर पाएगा कि ये वही नमिता है जिस देख कभी उनके फैन्स आहें भरा करते थे। आज उसी नमिता का ग्लैमरेस फेस पूरी तहर से बर्बाद ह

namita

namita

साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की पहचान हमेशा ही बोल्ड और खूबसूतर एक्ट्रेसेस में किया जाता रहा है। इसी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार नमिता की खूबसूरती के चर्चे पूरी साउथ इंडस्ट्री मे हुआ करते थे। आज नमिता को देख कोई भी यकीन नही कर पाएगा कि ये वही नमिता है जिस देख कभी उनके फैन्स आहें भरा करते थे। आज उसी नमिता का ग्लैमरेस फेस पूरी तहर से बर्बाद हो गया है।

इस शख्स से की थी शादी:
नमिता ने एक तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर वीरा उर्फ वीरेन्द्र चौधरी से शादी की। शादी की रस्में तिरुपति के विनायक नगर स्थित इस्कॉन मंदिर में हुईं थीं। इस दोनों की मुलाकात इनके ब्रस्ट फ्रेंड शशिधर बाबू ने कराया था।

किडनैपिंग की हो चुकी है कोशिश :
साउथ में नमिता की दीवानगी उनके फैंन में इस कद्र है कि एक दिवाने फैंन ने उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। बता दें कि नमिता को त्रिची में एक फैन ने किडनैप करने की कोशिश की थी। हालांकि वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाया था। जब इस बारे में उससे पूछा गया तो उसका कहना था कि वह नमिता का डाय हार्ड फैन है, इसलिए वो उन्हें अपने साथ ले जाना चाहता था। हालांकि बाद में नमिता के कहने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

namita

एक नहीं तीन मंदिर हैं नमिता के :
साउथ इंडिया में एक्टर-एक्ट्रेस को देवी-देवताओं की तरह पूजा जाता है, ये तो सभी जानते हैं लेकिन साउथ के मंदिर में किसी गुजराती एक्ट्रेस की मूर्ति लगाना वाकई हैरान करने वाला है। सूरत की रहने वाली नमिता वांकावाला उर्फ भैरवी की पहली मूर्ति तमिलनाडु के तिरुनलवेली में स्थित एक मंदिर में लगाई गई थी। अब साउथ में उनके एक नहीं, बल्कि तीन मंदिर हैं।

हाइट से देती है बड़ी—बड़ी एक्ट्रेसेस को मात:
करीब 6 फीट लंबी नमिता साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी सबसे लंबी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसके साथ ही नमिता कराटे में डबल ब्लैक बेल्ट हैं।

namita

पिता की उम्र के हीरो के साथ किए बोल्ड सीन:
साउथ की हॉट एक्ट्रेस में शुमार रहीं नमिता ने पिता की उम्र के हीरो सत्यराज के साथ फिल्म ‘इंग्लिशकरन’ में इतने हॉट सीन दिए कि यह फिल्म लंबे समय तक सुर्खियों में रही। बता दें कि सत्यराज तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर हैं और बाहुबली में ‘कटप्पा’ का रोल प्ले कर चुके हैं।

मिस सूरत का खिताब अपने नाम किया नमिता ने:
साउथ एक्ट्रेस नमिता ने 1998 में ‘मिस सूरत’ का खिताब भी अपने नाम दर्ज कराया था। इसके बाद नमिता 2001 में मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में रनरअप भी रह चुकी हैं। बता दें कि यह खिताब एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपने नाम किया था।

namita

हिंदी फिल्म ‘लव के चक्कर में’ किया काम :
नमिता ने तेलुगु फिल्म ‘सोंथम’ से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों जैसे चाणक्य, कोवई ब्रदर्स, बिल्ला, इंद्रा में काम किया। नमिता ने गुजराती फिल्म ‘देश रे जोया रे दादा परदेश जोया’ में भी काम किया है।

हैवी बॉडी के बावजूद साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार:
बता दें कि साउथ फिल्मों नमिता का नाम साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार है। उनकी फेमस फिल्मों में ‘जगन मोहिनी’ और ‘बिल्ला’ का नाम है। आज जहां जीरो फिगर की एक्ट्रेसेस की इंडस्ट्री में मांग है। वहीं नमिता ने अपने भरी भरकम बॉडी के बावजूद भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए रखी है। यहीं नहीं उनके फैन्स उनके इस हद तक चाहते है कि उनको नमिता हैवी बॉडी के बावजूद पसंद हैं। आज नमिता का चहेरा बुरी तरह बर्बाद हो चुका है। उनके चहरे पर न जाने कितने दाग—धब्बे साफ नजर आते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो