scriptबिना शादी के इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की ‘बेबी बंप’ की Photo! बताया प्रेग्नेंसी का सच…. | South Actress Nithya Menen Share Baby Bump Photo On Her Instagram Viral | Patrika News
मनोरंजन

बिना शादी के इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की ‘बेबी बंप’ की Photo! बताया प्रेग्नेंसी का सच….

हाल में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बेबी बंप’ के साथ कई फोटो शेयर करते हुए फैंस को हैरान कर दिया। उनके इस पोस्ट पर काफी संख्या में बधाई के संदेश आ रहे हैं। साथ ही कमेंट्स कर उनको….।

नई दिल्लीNov 20, 2022 / 12:41 pm

Vandana Saini

इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की 'बेबी बंप' की Photo

इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की ‘बेबी बंप’ की Photo

पिछले दिनों कई साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शादी और माता-पिता बने। इसी बीच साउथ फिल्म इंडस्ट्री की की जानी-मानी और टॉप अभिनेत्रियों में से एक नित्या मेनन (Nothya Menen) इन दिनों अपने एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रही हैं ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा कर फैंस को हैरान कर दिया। फोटो में एक्ट्रेस ‘बेबी बंप’ (Nithya Menen baby bump) प्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद उनके फैंस काफी चौंक गए हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की और ये बेबी? इस तरह के सवास उनके मन में आ रहे हैं। इतना ही नहीं इन तमाम फोटो के साथ निथ्या ने एक पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी (Nithya Menen pregnancy) का सच बताया है।

दरअसल, निथ्या जल्द ही अंजलि मेनन (Anjali Menon) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वंडर वुमन’ (Wonder Women) में नजर आने वाली हैं। उस फिल्म में निथ्या का ये किरदार की जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। साथ ही निथ्या ने अपने पोस्ट में भी फिल्म का और अपने किरदार को लेकर नोट लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस लिखती हैं ‘नोरा! प्रेग्नेंसी कभी भी क्यूट नहीं लगी…’।

एक्ट्रेस अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं ‘@grgcsabu @wonderwomenfilm नोरा का किरदार निभाकर मुझे बहुत अच्छा लगा और बहुत मजा आया… सीन्स की कुछ बहुत सारी प्यारी तस्वीरें साझा कर रही हूं। नोट: मैं असल में प्रेग्नेंट नहीं हूँ’। साथ ही उनके फैंस भी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। हाल में फिल्म का टीजर जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें

Salman Khan ने Priyanka Choudhary को बताया घर की दूसरी अर्चना 2.0!

south_actress_nithya_menen_1.jpg

फिल्म के टीजर को भी काफी पसंद किया गया था। वहीं अगर इस फिल्म के बारे में ज्यादा बात करें तो, ‘वंडर वुमन’ रोनी स्क्रूवाला और आशी दुआ सारा द्वारा निर्मित और अंजलि मेनन द्वारा निर्देशित एक अपकमिंग फिल्म है, जिसको अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में निथ्या मेनन के अलावा पार्वती थिरुवोथु, नादिया मोइदु, पद्मप्रिया, सयानोरा फिलिप, अर्चना पद्मिनी और अमृता सुभाष मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (Sony Liv) पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Update: एक बार फिर Shaleen Bhanot पर बरपा Salman Khan का कहर! बताया – लूजर…!

https://youtu.be/r1_JwGTXV9c

Home / Entertainment / बिना शादी के इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की ‘बेबी बंप’ की Photo! बताया प्रेग्नेंसी का सच….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो