scriptविदेश में टॉलीवुड सेक्स रैकेट: इन अभिनेत्रियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे, हिल गई साउथ इंडस्ट्री | Sri Reddy and Anasuya break silence on Tollywood Sex Racket in US | Patrika News

विदेश में टॉलीवुड सेक्स रैकेट: इन अभिनेत्रियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे, हिल गई साउथ इंडस्ट्री

Published: Jun 19, 2018 10:30:20 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब इस बारे में टॉलीवुड अभिनेत्रियों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं

sri reddy and Anasuya

sri reddy and Anasuya

अमेरिका के शिकागो में पकड़े गए टॉलीवुड सेक्स रैकेट मामले ने भारत में भी खलबली मचा दी है। बता दें कि हाल में शिकागो पुलिस ने वहां एक सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए भारतीय मूल के एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है। यह भारतीय मूल का दंपत्ति टॉलीवुड की अभिनेत्रियों को इवेंट या शोज के बहाने वहां बुलाते और फिर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देते। अब इस बारे में टॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इस मामले को टालीवुड के ‘मा एसोसिएशन’ ने गंभीरता से लिया है और 24 जून को इस मुद्दे पर एक बैठक आयोजित करने की घोषणा की है।
मुझे भी फंसाने का प्रयास किया गया था: श्री रेड्डी
कास्टिंग काउच मामले में सनसनीखेज खुलासे कर चुकी टॉलीवुड अभिनेत्री श्री रेड्डी ने इस सेक्स रैकेट मामले में भी कई खुलासे किए हैं। श्री रेड्डी का कहना है कि उन्हें भी इस सेक्स रैकेट में फंसाने की कोशिश की गई थी। एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले दंपत्ति ने उनसे भी संपर्क किया था।
जिन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रही फिल्में, उन्हें फंसाते थे:
श्री रेड्डी ने बताया कि यह दंपत्ति उन अभिनेत्रियों से संपर्क करता था, जिन्हें फिल्मों में मौका नहीं मिल रहा हो। ऐसी अभिनेत्रियों को यह दंपत्ति इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाते और फिर उन्हें समझा बुझाकर वेश्यावृति के गंदे काम में उतार देते। इसके लिए अभिनेत्रियों को एक हजार डॉलर का आॅफर दिया जाता।
पोस्टर में छाप दिया था मेरा फोटो: अनसूया
एक अन्य टॉलीवुड अभिनेत्री अनसूया ने भी इस सेक्स रैकेट पर खुलासा किया है। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया कि वह वर्ष 2014 में म्यूजिक डॉयरेक्टर देवी प्रसाद के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने अमेरिका गईं थी। इसके बाद वर्ष 2016 में अमेरिकी नंबर से श्रीराज नामक व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया। उस व्यक्ति ने उन्हें तेलुगु एसोसिएशन के कार्यक्रम में भाग लेने का निमंत्रण दिया। अभिनेत्री ने बताया, मैंने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से मना कर दिया। इसके बावजूद उन्होंने कार्यक्रम के पोस्टर में मेरा फोटो छाप दिया था। मैंने ट्वीट कर कार्यक्रम में भाग ना लेने की जानकारी दी।
शो और इवेंट के नाम पर बुलाते थे अभिनेत्रियों को:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय मूल का ये कपल अभिनेत्रियों को शो और अन्य इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाता था और फिर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था। शिकागो की जिला अदालत में इस मामले को लेकर 42 पेज की शिकायत दायर की गई थी। इसी शिकायत के आधार पर जांच शुरू हुई। जांच में खुलासा हुआ कि किशन मॉडुगुमुदी उर्फ श्रीराज चोनुपुट्टी (34) और उनकी पत्नी चंद्रा (31) अमेरिका में शो और इवेंट के नाम पर टॉलीवुड अभिनेत्रियों को लुभाती थी। जब अभिनेत्रियां शिकागो आ जाती तो यह कपल उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो