scriptKamal Haasan की ‘विक्रम’ के लिए Suriya ने नहीं लिया एक भी रुपया, ये है वजह | Suriya Did Not Charge Fee For Kamal Haasan's Film Vikram | Patrika News

Kamal Haasan की ‘विक्रम’ के लिए Suriya ने नहीं लिया एक भी रुपया, ये है वजह

Published: Jun 05, 2022 12:31:45 pm

Submitted by:

Vandana Saini

3 जून को कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) ने रिलीज होते हैं बंपर कमाई की. फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म में साउथ स्टार सूर्या (Surya) भी नजर आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं चार्ज की.

Kamal Haasan की 'विक्रम' के लिए Suriya ने नहीं लिया एक भी रुपया

Kamal Haasan की ‘विक्रम’ के लिए Suriya ने नहीं लिया एक भी रुपया

हाल में 3 जून को साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया. फिल्म रिलीज के पहले ही दिन करीबन 58 करोड़ की कमाई कर ली. साथ ही इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. कमल की ये फिल्म एक्शन से भरपूर फिल्म है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पान्स मिल रहा है. फिल्म को देशभर में पसंद किया जा रहा है. साथ ही उम्मीद की जा रही है कि विकेंड में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.
इस फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहाद फासिल (Fahaad Fasil) भी नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में साउथ स्टार सूर्या (Suriya) भी नजर आ रहे हैं. उनका फिल्म में ज्यादा बड़ा किरदार नहीं है, लेकिन उनके छोटे से कैमियो रोल ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म के जिस सीन में सूर्या नजर आते हैं उस सीन की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं इस फिल्म में अपने किरदार के साथ-साथ सूर्या की एक और खास बात ने फैंस दिल जीत लिया है.
यह भी पढ़ें

Happy Birthday Angelina Jolie : जब संजय लीला भंसाली पर Shah Rukh Khan ने किया मजाक, तो जोर-जोर से हंसनी लेगीं Angelina

https://twitter.com/ikamalhaasan?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, सूर्या ने कमल हासन की इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली. जी हां, उन्होंने इस फिल्म के लिए एक भी रुपया नहीं लिया. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म का सबसे खास पॉइंट ही ये है कि फिल्म में तीन बड़े स्टार्स के होते हुए भी सूर्या की एंट्री ने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया और फिल्म में ये किसी करिश्मे से कम नहीं था. ऐसे में उनको लेकर ये खबर आ रही है कि इस 5 मिनट के रोल के लिए एक्टर ने चार्ज तक नहीं किया, जिसके बाद फैंस उनके और दीवाने हो गए हैं.
https://twitter.com/RathnaveluDop?ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की माने तो सूर्या ने इस फिल्म में कैमियो के लिए खूब मेहनत और फिल्म में खून भी बहाया, लेकिन फिर भी एक रुपया भी नहीं लिया. खास बात ये है कि उन्होंने इसका रीजन भी बताया. हाल में ऐक्टर ने कमल हासन और फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. ये पल सपने पूरे होने जैसा रहा है’. साथ ही लिए फिल्म के लिए सूर्या ने डायरेक्टर लोकेश को भी थैंक्यू कहा है. बता दें कि सूर्या को आखिरी बार ‘जय भीम’ में देखा गया था. फिल्म में उनके वकील के किरदार ने भी दर्शकों और फैंस को दिल जीत लिया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो