script

Happy Birthday Angelina Jolie : जब संजय लीला भंसाली पर Shah Rukh Khan ने किया मजाक, तो जोर-जोर से हंसनी लेगीं Angelina

Published: Jun 05, 2022 11:45:32 am

Submitted by:

Vandana Saini

Happy Birthday Angelina Jolie : एंजेलिना ने 4 जून को अपना 47वां बर्थडे मनाया है. इसी बीच एंजेलिना और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जब निर्देशक का मजाक उड़ाने पर फूट-फूट कर हंसने लगी थी हॉलीवुड एक्ट्रेस.

Happy Birthday Angelina Jolie

Happy Birthday Angelina Jolie

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने 4 जून को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती देखने के बाद कोई भी उनकी उम्र पर विश्वास नहीं करेगा. इसके अलावा एंजेलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एंजेलिना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, जिनके साथ अपनी अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. आज हम आपको एंजेलिना और बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जो काफी मजाकिया है.
ये किस्सा तब का है, जब साल 2000 में हॉलिवुड ऐक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड (IIFA 2000) ने शाहरुख खान के साथ स्टेज शेयर किया था. उनका ये वीडियो अब सोलश मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं. दरअसल, दोनों को बेस्ट ऐक्ट्रेस अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था. ऐसे में शाहरुख ने कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनने के बाद एंजेलिना जोर-जोर से हंस पड़ीं. शाहरुख ने स्टेज पर आते ही ऑडियंस से कहा कि ‘एक बार फिर से गुड इवनिंग और ये वास्तव में बहुत अच्छा है’.
यह भी पढ़ें

IIFA 2022 : जब परफॉर्मेंस के बीच AR Rahman के पैर छूने पहुंचे Yo Yo Honey Singh, कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/AngelinaJolie?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख आगे कहते हैं कि ‘हां, क्योंकि मैं एंजेलीना की कंपनी में हूं. उन्हें आपसे कुछ कहना है’. वहीं शाहरुख की बात पर अपनी बात रखते हुए एंजेलिना कहती नजर आ रही हैं कि ‘नमस्ते इंडियावाले’. इसके बाद वो कहती है कि ‘मुझे यहां बुलाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आप सभी से मिलकर बहुत अच्छा लगा. ये खुशी की बात है’. दोनों स्टेज पर बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड देने आए थे, जिसके तरह इस अवॉर्ड से ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को नवाजा गया था.
https://twitter.com/hashtag/IIFA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उस दौरान ऐश्वराय वहां मौजूद नहीं थीं तो इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को बुलाकर उनको ये अवॉर्ड दिया गया. वहीं जैसे ही संजय लीला ने अवॉर्ड लिया तो शाहरुख ने मजाक में कहा कि ‘हमें ये कंफर्म करना होगा ताकि एंजेलिना को पता चले कि ये ऐश्वर्या राय नहीं हैं’. शाहरुख की ये बात सुनने के बाद एंजेलीना स्टेज पर जोर-जोर से हंस पड़ीं. साथ ही शाहरुख ने ये भी कहा कि ‘यह फिल्म के डायरेक्टर हैं. ये ऐश्वर्या राय की ओर से अवॉर्ड लेने के लिए काफी हैं, चाहें जो भी हों भाई या बहन’.

ट्रेंडिंग वीडियो