नसीहत देकर खुद फंसे ये TV ANCHOR..लोगों ने सुनाई खरी खोटी

By: Amit Singh
| Updated: 04 Jan 2018, 08:20 PM IST

टीवी एंकर प्रदीप इस वीडियो में सोशल मैसेज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में प्रदीप यूथ को 'ड्रिंक एंड ड्राइव' न करने की सलाह दे रहे हैं।

कहा जाता है कि दूसरों को सलाह देना बहुत आसान है,लेकिन उस सलाह पर खुद खरा उतरना मुश्किल। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है।तमिल के जाने माने टीवी एंकर प्रदीप मचीराजू को नए साल के जश्न के मौके पर हैदराबाद पुलिस ने ‘Drink and Drvie केस में पकड़ा। जैसे ही ये खबर ओपन हुई उसके कुछ ही देर बाद इस फेमस तेलुगु TV ANCHOR का एक पुराना Video सोशल साइटों पर VIRAL हो गया। दरअसल, इस वीडियो में टीवी एंकर प्रदीप सोशल मैसेज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में प्रदीप नौजवानों को ‘Drink and Drvie’ न करने की सलाह दे रहे हैं। प्रदीप वीडियो में अपने यूथ से अपील कर रहे हैं कि गाड़ी चलाते वक्त वो शराब गलती से भी न पियें।

इस पुराने video में प्रदीप ने कहा है कि, ‘मैं अपने सारे नौजवान दोस्तों से कहना चाहूंगा, कि शराब पीते हुए गलती से भी गाड़ी न चलाएं। इससे आपकी जान को खतरा हो सकता है वहीं ये किसी और के लिए भी जानलेवा हो सकता है। आपकी जिंदगी बहुत ही कीमती है। इसलिए शराब पी कर गाड़ी न चलाएं। सीट बेल्ट पहनें और सारे ट्रैफिक के रूल्स मानें। रोड़ पर सेफ्टी के साथ चलें।’ अब ये वीडियो ऐसे समय पर Viralहोने लगा है जब प्रदीप खुद ‘Drink and Drvie करते हुए पकड़े गए हैं।

 

गौरतलब है कि पूरे देश में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। सरकार से लेकर कई सामाज सेवी संगठनों ने इस बारे में कई मुहिम चला ली लेकिन इसका कुछ खास असर नहीं दिखता है। इस वजह से ऐसे सोशल कैम्पेन्स में पॉपुलर सेलेब्रिटीज़ के जरिये लोगों से अपील की जाने लगी वो Drink And Drive कतई ना करें। बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गजों का नाम इस फेरिस्त में आता हैं। तमिलनाडू में भी इसी तर्ज पर TV ANCHOR प्रदीप मचीराजू ने लोगों से शराब पीकर गाड़ी ना चलाने की अपील की थी लेकिन वो खुद पर ये बात लागू ना कर सके।