Happy Birthday Vijay: तमिल के सुपरस्टार की फिल्म 'मास्टर' का पोस्टर हुआ रिलीज, दिखा धमाकेदार अंदाज

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Jun 2020, 12:31 PM IST
Happy Birthday Vijay: तमिल के सुपरस्टार की फिल्म 'मास्टर' का पोस्टर हुआ रिलीज, दिखा धमाकेदार अंदाज
Thalapathy Vijay Birthday

  • Thalapathy Vijay Birthday: विजय के जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म के मेकर्स ने 'मास्टर' (Master Movie Poster) का पोस्टर रिलीज कर उन्हें खास तोहफा दिया है।

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay Birthday) का आज जन्मदिन है। वह 46 साल के हो गए हैं। थलपति विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर (Joseph Vijay Chandrasekhar) है। विजय का जन्म 22 जून 1974 को एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता के घर हुआ। विजय के पिता का नाम एस.ए. चंद्रशेखर है जो पेशे से फ़िल्म निर्माता एवं निर्देशक हैं। विजय साउथ के सुपरहिट एक्टर्स में से एक हैं। जल्द ही वह फिल्म 'मास्टर' (Master Movie) के जरिए एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म के मेकर्स ने 'मास्टर' (Master Movie Poster) का पोस्टर रिलीज कर उन्हें खास तोहफा दिया है।

थलपति विजय के 46वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए 'मास्टर' (Master) का पोस्टर रिलीज किया गया है। उनकी इस फिल्म के पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर पर अबतक कई लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही लोग कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। फैंस थलपति विजय की मास्टर फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। यह फिल्म पहले 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते ऐसा हो नहीं पाया और मेकर्स को इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी। विजय की यह फिल्म कब रिलीज होगी इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन खबरे हैं कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा किया जा रहा है।

बता दें कि मास्टर फिल्म में थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के अलावा विजय सेतुपति, एंड्रिया जेरेमिया, अर्जुन दास, मालविका मोहनन, और शांतनु भाग्यराज नजर आएंगे। इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि विजय ने अपनी 66वीं फिल्म के लिए 'मर्सल' निर्माताओं के साथ हाथ मिला लिया है। मास्टर फिल्म के बाद वह सन पिक्चर्स के साथ काम करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'मर्सल' के निर्माता थलपति विजय को अपनी आने वाली फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं और जब उन्होंने विजय से इस बारे में चर्चा की तो उन्होंने भी हामी भर दी।