scriptKGF 2 में यश की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं ऑनस्क्रीन बेटे से 9 साल छोटी, देखे तस्वीरें | Yash's mother in KGF 2 is 9 years younger than her onscreen son | Patrika News

KGF 2 में यश की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं ऑनस्क्रीन बेटे से 9 साल छोटी, देखे तस्वीरें

Published: Apr 21, 2022 12:11:51 pm

Submitted by:

Manisha Verma

केजीएफ 2 रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पंसद किया है। इस फिल्म ने कमाई के तमाम रिकॉर्ड तोड़ चुका हैं। इस फिल्म मे लीड रोल साउथ के फेमस स्टार यश (Yash) और बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt हैं। फिल्म में यश की मां का किरदार निभाया है एक्ट्रेस अर्चना जोइस (Archana Jois) ने। चलिए जानते हैं अर्चना से जुड़े कुछ खास बातें…

Yash's mother in KGF 2 is 9 years younger than her onscreen son

Yash’s mother in KGF 2 is 9 years younger than her onscreen son

केजीएफ 2 में अर्चना जोइस (Archana Jois) ने यश की मां का किरदार निभाया हैं। दर्शकों को यश की मां का भी किरदार इस फिल्म में काफी ज्यादा पंसद आया हैं। अपनी अदाकारी से अर्चना ने लगभग हर किसी का दिल जीता हैं। उनके रोल की काफी आलोचना भी हो रही हैं।तो चलिए जानते हैं अर्चना से जुड़े कुछ खास बातें।
अर्चना जोइस (Archana Jois) की रियल लाइफ के बारें में बाते करें तो यह बात जानकर आप हैरान हो जाएंगे की यश की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अर्चना अपने ऑनस्क्रीन बेटे यश से उम्र में 9 साल छोटी हैं।अर्चना एक्ट्रेस होने के साथ ही एक ट्रेंड कथक डांसर भी हैं। उनके डांस के कई सारे वीडियों सोशल मीडिया पर मौजूद हैं।
अर्चना जोइस (Archana Jois) ने अपने डांस के वीडियो को अपने instagram account पर भी शेयर किया हैं। अर्चना के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके तमाम डांसिंग वीडियोज मौजूद हैं। बता दे कि रियल लाइफ में अभिनेत्री किसी हिरोइन से कम नहीं हैं। केजीएफ 2 में यश की मां के रोल में अर्चना ने ऐसा गेटअप बनाया है कि उन्हें पहचानना मुश्किल है।
बता दे की अर्चना शादीशुदा हैं और उनके पति का नाम श्रेयस उथप्पा है।अर्चना जोइस केजीएफ से पहले भी दो चार फिल्मों में नजर आई हैं। लेकिन केजीएफ उनके करियर के लिए गेम चेंजर फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म की कामयाबी के बाद से ही इस फिल्म में काम करने वाले सभी स्टार की मांग काफी बढ़ गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो