scriptयुवक ने अस्पताल में जमकर मचाया हुडदंग, रोकने पर लोहे की पत्ती से हमला कर चार लोगों को किया घायल | A young man created a panic in the hospital | Patrika News
टोंक

युवक ने अस्पताल में जमकर मचाया हुडदंग, रोकने पर लोहे की पत्ती से हमला कर चार लोगों को किया घायल

Attacked and injured: जनाना अस्पताल में रात एकयुवक ने जमकर हुडदंग मचाया। उसने कई लोगों को घायल भी कर दिया। सूचना के बाद पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

टोंकNov 22, 2019 / 04:56 pm

pawan sharma

युवक ने अस्पताल में जमकर मचाया हुडदंग, रोकने पर लोहे की पत्ती से हमला कर चार लोगों को किया घायल

युवक ने अस्पताल में जमकर मचाया हुडदंग, रोकने पर लोहे की पत्ती से हमला कर चार लोगों को किया घायल

टोंक. जनाना अस्पताल में बुधवार रात एक मानसिक रोगी ने जमकर हुडदंग मचाया। उसने कई लोगों को घायल भी कर दिया। सूचना के बाद पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। कोतवाली थाना प्रभारी विजयशंकर शर्मा ने बताया कि ये मानसिक रोगी अन्नपूर्णा क्षेत्र निवासी है। वह रात को परिवार को सोने के बाद खिडक़ी से कूद कर छावनी व घंटाघर की ओर आ गया।
जहां उसने किसी स्थान से लोहे की पत्ती हाथ में ले ली। बाद में वह लोहे की पत्ती को लहराते हुए जनाना अस्पताल में पहुंच गया। जहां पहले तो उसने अस्पताल में मौजूद महिलाओं को परेशान किया। बाद में जब लोगों ने उसे रोका तो उसने दो लोगों पर हमला कर दिया। इससे वे घायल हो गए।
बाद में अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में मानसिक रोगी के परिजन भी उसे तलाशते हुए अस्पताल पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस को बताया कि उसका उपचार कई महीनों से चल रहा है।
पुलिस ने उनसे उपचार सम्बन्धित दस्तावेज लिए। बाद में घायलों ने भी मानसिक रोगी होने पर मामला दर्ज नहीं कराया। ऐसे में पुलिस ने उक्त मानसिक रोगी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, मानसिक रोगी के अस्पताल पहुंचने पर मरीज तथा उनके परिजन घबरा गए। कुछ देर के लिए तो अस्पताल में भगदड़ भी मच गई।
जुआ खेलते तीन गिरफ्तार
टोडारायसिंह. पुलिस ने कस्बे में सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेलते तीन जनों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 17 सौ रुपए बरामद किए हैं। थानाप्रभारी बंशीलाल ने बताया कि दादाबाड़ी के निकट सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते मालियो का मंदिर मोहल्ला निवासी महावीर माली, हमालों का मौहल्ला निवासी रऊप खलीफा व कल्याणजी का चौक निवासी कैलाश नाई को गिरफ्तार किया है।
शांती भंग में दो गिरफ्तार
उनियारा. पुलिस ने गुरुवार को शांती भंग करने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मोरझालान की झोपडिया में जसराम एवं आत्माराम पुत्र छोटू लाल मीणा किसी मामले को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे थे। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को शांतीभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो