script

IRCTC लाया धमाकेदार पैकेज, बस इतने में करें रामजन्‍म भूमि से लेकर वैष्णो देवी का सफर, जानें पूरा पैकेज

Published: Mar 21, 2022 06:00:11 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

यदि आप घूमने का प्लान बना रहे हैं IRCTC आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है।

IRCTC  launch North India package, know tour price and other details

IRCTC launch North India package, know tour price and other details

कोरोना वायरस महामारी के कारण लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर हो गए थे। अब जब कोरोना के मामलों में कमी आई है तो एक बार फिर से लोगों ले बाहर निकलना शुरू कर दिया है। लोग अब लगभग दो सालों बाद घूमने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में घूमने का प्लान बना रहे लोगों के लिए आईआरसीटीसी एक धमाकेदार पैकेज लेकर आया है।

क्या है IRCTC का पैकेज?
इसकी जानकारी IRCTC ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। इस पैकेज के तहत उत्तर भारत की यात्रा करवाई जाएगी। IRCTC ये यात्रा ‘देखो अपना देश’ के तहत यात्रा करवाएगा। IRCTC ने अपने ट्विटर पर लिखा, ”IRCTC के पॉकेट फ्रैंडली पैकेज के तहत #NorthIndia की यात्रा करें। इस पैकेज की शुरुआत 16,570 रुपये से होती है. परफेक्ट फैमिली हॉलीडे के लिए पैकेज को बुक करने के लिए विजिट करें https://bit.ly/37hGefG.”
https://twitter.com/hashtag/NorthIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है पैकेज में खास?
यदि आप वैष्णो देवी या मथुरा समेत अमृतसर घूमने का मन है तो आपके लिए ये पैकेज बेहतरीन साबित होगा। IRCTC इस पैकेज के तहत आगरा, मथुरा, माता वैष्णो देवी, अमृतसर की यात्रा करने का मौका मिलेगा। इस यात्रा के बोर्डिंग पॉइंट: विशाखापटनम, ब्रह्मपुर और संबलपुर है। डी-बोर्डिंग पॉइंट्स:, संबलपुर, ब्रह्मपुर और विशाखापट्नम है। इस पैकेज का नाम ‘माता वैष्णोदेवी के साथ उत्तर भारत’ है। इस पैकेज के लिए डिपार्चर डेट 29.07.2022 है।

ये यात्रा ट्रेन से होगी। ये शानदार टूर छह रातों और सात दिनों के लिए होगा। इस पैकेज में ट्रेन, बस, खाना, गाइड, इंश्योरेंस भी शामिल होगा। यदि आप अभी तक कोई प्लान नहीं बना पाए हैं तो IRCTC का ये पैकेज आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है।

यह भी पढ़े – Video: हवाई यात्रा का लीजिए मजा… अब होगा यह खास

ट्रेंडिंग वीडियो