Aamir Ali ने अपनी बेटी की दिखाई पहली झलक, कहा- एक साल में बहुत कुछ हुआ लेकिन मेरी जान ने मुझे मजबूत रखा

By: Sunita Adhikari
| Published: 31 Aug 2020, 12:33 PM IST
Aamir Ali ने अपनी बेटी की दिखाई पहली झलक, कहा- एक साल में बहुत कुछ हुआ लेकिन मेरी जान ने मुझे मजबूत रखा
aamir ali daughter

  • एक्टर आमिर अली ने पहली बार अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखाई है। एक्टर ने यह फोटो बेटी के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम के द्वारा शेयर की है।

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में आमिर ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल, एक्टर आमिर अली ने पहली बार अपनी बेटी (Aamir Ali Daughter) की झलक फैंस को दिखाई है। एक्टर ने यह फोटो बेटी के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं आमिर ने बेटी को गोद में लिया हुआ है। हालांकि इसमें बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए आमिर अली ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आमिर ने लिखा, 'मुझे मालूम नहीं था कि परी कैसे दिखती है, जब तक कि मैंने अपनी बेटी को ठीक एक साल पहले तक नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी धरती पर उतर आई थी। मुझे पहली नजर के प्यार में विश्वास नहीं था जब तक कि पहली बार मैंने अपनी बेटी को नहीं देखा था। इस एक साल में बहुत कुछ हुआ लेकिन मेरी छोटी सी जान ने मुझे मजबूत बनाए रखा। मेरा प्यार, मेरी जान को एक साल पूरा हो गया है। उसके बाद आमिर अली बेटी का नाम लिखा- आर्या अली।'

आमिर अली का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर अली और संजीदा शेख सरोगेसी की मदद से माता-पिता बने हैं। हालांकि काफी टाइम से ये भी खबरें चल रही हैं कि आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते में दिक्कतें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि काफी वक्त से दोनों अलग रह रहे हैं। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है। बता दें कि आमिर अली और संजीदा शेख टीवी की पंसदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने लगभग 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी (Aamir Ali Sanjeeda Shaikh) की थी।