अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी हुई कोरोनावायरस से ग्रस्त, पांच साल के बच्चे के साथ परिवार हुआ अलग-थलग

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Oct 2020, 06:57 AM IST
अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी हुई कोरोनावायरस से ग्रस्त, पांच साल के बच्चे के साथ परिवार हुआ अलग-थलग
Actor Arjun Bijlani Wife's Neha Swami Infected By Corvid-19

  • अभिनेता Arjun Bijlani की पत्नी को हुआ कोरोनावायरस
  • Neha Swami की कोविड-19 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की चपेट में एक के बाद एक कई सेलेब्स और उनके परिवार आते जा रहे हैं। हाल में खबर आई की टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोनावायरस से ग्रस्त पाई गई हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी का उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वह दो हफ्तों के लिए अर्जुन का पूरा परिवार सेल्फ क्वारंटाइन में रहेगा।

अभिनेता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि "हैलो दोस्तों, मेरी पत्नी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिस वजह से उनके परिवार को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा। इन दिनों जो भी व्यक्ति हमारे संपर्क में आया हो। वह अपना टेस्ट करवा लें। पोस्ट के अंत में अर्जुन ने कहा कि वह लोग पूरी तरह से स्वस्थ और ठीक हैं। उन्हें आशा है कि सभी लोग भी ऐसे करें। हमारे लिए प्रार्थना करें।" अभिनेता के इस ट्वीट के बाद से उनके सभी फैंस उनके परिवार की स्वस्थ्य की कामना करते हुए कामेंट कर रहे है।

अर्जुन बिजलानी के घर में नहीं एक बल्कि कुछ समय पहले उनके बिल्डिंग में एक शख्स को भी कोरोनावायरस हो गया था। जिसकी वजह से उनकी पूरी बिल्डिंग को सील करना पड़ा था। उस वक्त भी अर्जुन ने चिंता जाहिर की थी कि वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर काफी चितिंत हैं। आपको बता दें अर्जुन और नेहा का एक बेटा भी है। जो काफी छोटा है। उसकी उम्र 5 साल है। यही वजह है कि अर्जुन ने अब अलग-अलग क्वारंटाइन रहने का फैसला लिया है। ताकि संक्रमण किसी और तक ना फैले।