scriptAkshay Kumar ने Kapil Sharma को बताया असली ‘सीरियल किलर’! सुनकर हैरान रह गए कॉमेडियन के फैंस | Akshay Kumar Called Kapil Sharma Real Serial Killer | Patrika News

Akshay Kumar ने Kapil Sharma को बताया असली ‘सीरियल किलर’! सुनकर हैरान रह गए कॉमेडियन के फैंस

Published: Sep 18, 2022 12:58:18 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन में सबसे पहले गेस्ट थे। इसी बीच शो में उन्होंने अचानक कपिल शर्म (Kapil Sharma) को ‘सीरियल किलर’ बता दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

Akshay Kumar ने Kapil Sharma को बताया असली सीरियल किलर

Akshay Kumar ने Kapil Sharma को बताया असली सीरियल किलर

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द किपल शर्मा शो’ (The Kapil Shrama Show) के नए सीजन 3 की शुरूआत हो चुकी है। शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि, शो के कुछ पुराने किरदारों को भी फैंस का मिस कर रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा के इस शो के नए सीजन के पहले एपिसोड की शुरूआत इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने की थी। शो के पहले एपिसोड में अक्षय अपनी फिल्म ‘कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए पहुचे थे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आई थीं। शो में अक्षय ने कपिल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
अक्षय की इस बात को सुनने के बाद वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल, बातों-बातों में अक्षय, कपिल को ‘सीरियल किलर’ बता देते हैं। शो के दौरान अक्षय और कपिल ने साथ में काफी मस्ती की। ये बात भी सभी जानते हैं कि अक्षय और कपिल काफी अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। वो अक्सर ही शो के दौरान अक्षय, कपिल शर्मा की खूब टांग खिंचाई भी करते हैं।

ऐसा ही कुछ शो के बीच देखने को मिला, जहां अक्षय उनकी टांग खिंचाई करते नजर आए। शो के दौरान कपिल ने अक्षय से पूछा कि सीरियल किलर कौन होता है? उनके इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुछ देर सोचते हैं और फिर कहते हैं कि ‘सबसे बड़ा सीरियल किलर तो यही है, तूने कितने शो (सीरियल) बंद करवाए हैं? कई सीरियल बंद करवाए हैं ना तूने?’।

यह भी पढ़ें

एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon!

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय की इस बात को सुनने के बाद शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ठहाके मारकर हंसने लगीं। साथ ही वहां मौदूज लोग भी खूब हंसने लगे। इसके बाद अक्षय के इस सवाल पर कपिल शर्मा जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘हम तो ब्रेक भी लेते हैं बीच-बीच में’। इसके बाद अक्षय पूछते हैं कि ‘ब्रेक क्यों लेता है?’। इसके बाद कपिल कहते हैं कि ‘हमारी भी फैमिली है’।

इस पर अक्षय एक बार फिर पूछते है कि ‘फिर जब शो करता है तो फैमिली कहां चली जाती है?’, जिसके जवाब में कपिल कहते हैं कि ‘आप क्या मुझे फंसाने आए हो बातों में?’। बता दें कि कपिल के शो का ये हिस्सा Uncensored है, जिसको यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही वीडियो पर काफी कमेंट्स भी आ रह हैं।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt से दूर रहने पर Ranbir Kapoor ने बताई दिल की बात

https://youtu.be/H23g50jxnHM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो