scriptAnita Hassanandani को प्रेग्नेंसी को लेकर हुई चिंता, वीडियो शेयर कर बताया कि किस बात का था डर? | anita hassanandani was worried for stretch marks due to pregnancy | Patrika News

Anita Hassanandani को प्रेग्नेंसी को लेकर हुई चिंता, वीडियो शेयर कर बताया कि किस बात का था डर?

Published: Oct 11, 2020 07:17:04 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद एक और खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान वो किन चीजों को लेकर डर रही थीं।

Anita Hassanandani shared another video after pregnancy announcement

Anita Hassanandani shared another video after pregnancy announcement

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) को सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस और सेलेब्स खूब बधाईयां दे रहे हैं। अनीता शादी के 7 साल बाद मां बनने जा रही हैं। उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो बेबी बंप दिखाती हुई नजर आ रही थीं। इसमें उन्होंने अपनी और रोहित की दोस्ती से लेकर प्रेग्नेंसी (Anita pregnancy) के सफर को दिखाया था। वहीं अब अनीता हसनंदानी को उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर एक चिंता सताने लगी है। जिसको लेकर उन्होंने एक और वीडियो साझा किया है।

Shekhar Suman बोले- सुशांत केस की गला घोंटकर हत्या की गई है या ऐसे फिक्स किया गया ?

अनीता हसनंदानी 39 की उम्र में मां बन रही हैं। हालांकि उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाता है। ऐसे में उन्हें मां बनने के बाद पड़ने वाले स्ट्रैच मार्क्स को लेकर डर लग रहा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो (Anita Hassanandani video) शेयर कर बताया है कि प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद उनका क्या रिएक्शन था? वीडियो में कुछ सवाल आते हैं और उसमें अनीता-रोहित जवाब देते हैं। वीडियो में वो बताती हैं कि हमारे घर जल्द ही बेबी आने वाला है। सच कहूं तो हम बस सही समय का इंतजार कर रहे थे। बच्चे भगवान की देन होते हैं। सब भगवान की मर्जी से होता है। हम 10 साल से साथ हैं। 7 साल हमारी शादी को हो चुके हैं।

अनीता आगे कहती हैं कि हमें लगा ये साल 2020 माता-पिता बनने के लिए सही समय है। अनीता एक सवाल के जवाब में बताती हैं कि पहले तो मुझे अपनी स्किन को लेकर चिंता थी। मुझे डर था कि स्ट्रैच मार्क्स वगैरह हो जाएंगे। मेरी फिगर खराब हो जाएगी लेकिन फिर मैंने सोचा कि ठीक है कोई नहीं। मैंने काफी रिसर्च की और पता चला कि जो भी मैं लूंगी वो मेरे बच्चे को भी उतना ही इफेक्ट करेगा। अनीता के पति रोहित ने बताया कि जब वो गोवा वेकेशन पर गए थे उस दौरान तबीयत खराब होने पर कुछ टेस्ट कराए। अस्पताल से आकर उन्हें अनीता ने बताया कि वो मां बनने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो