scriptAnupama : अनुपमा को घर छोड़ने के बाद अनुज का हुआ ऐसा हाल, वनराज को मिली खुशी | Anupama 12 March 2022 Written Update | Patrika News
मनोरंजन

Anupama : अनुपमा को घर छोड़ने के बाद अनुज का हुआ ऐसा हाल, वनराज को मिली खुशी

Anupama Spoiler Alert : किंजल की प्रेगनेंसी अनुपमा (Anupama) के जीवन में कई सारे बदलाव लेकर आई है. उसकी वजह से अनुपमा और अनुज के रिश्तों में भी दूरियां देखने को मिल रही है और इन सभी चीजों से सबसे ज्यादा खुखी वनराज को मिल रही है, जो अनुज और अनुपमा को अलग करने की होड़ में लगा हुआ है.

Mar 12, 2022 / 10:38 am

Vandana Saini

anupama_12_march_2022_written_update.jpg

अनुपमा को घर छोड़ने के बाद अनुज का हुआ ऐसा हाल, वनराज को मिली खुशी

अनुपमा 12 मार्च 2022 : किंजल की प्रेगनेंसी अनुपमा (Anupama) के जीवन में काफी नए ट्विस्ट लेकर आई है. वहीं किंजल की मां राखी दवे ने वनराज के कानों में बिजनेस में अनुज की वापसी की खबर वनराज को दे कर उसकी रातों की नींद उड़ा दी है. वनराज अब हर हाल में अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां लाना चाहता हैं, जिसके लिए वो किंजल की प्रेगनेंसी की आड़ ले रहा है. किंजल की प्रेगनेंसी के बहाने ही वनराज ने अनुपमा को शाह हाउस में रुकने के लिए बोला है, जिसके बाद अनुज अनुपमा को शाह हाउस छोड़ आता है.
अनुपमा को याद आती हैं पुरानी बातें

अनुपमा ये सभी चीजें अपनी जिम्मेदारियों के लिए कर रही है, लेकिन वो ये भी सोचती हैं कि एक औरत को ही ये सब क्यों करना पड़ता है. अनुपमा को वो दिन याद आता है जब वनराज ने अनुपमा को घर से बाहर निकाल दिया था और उसके मुंह पर दरवाजा बंद कर दिया था और वो दूसरी शादी करके घर ले आता है. साथ ही वो अनुपमा को तलाक देते हुए अनुपमा का नाम अनुज कपाडिया के साथ जोड़ देता है और इस बात में लीला भी वनराज का साथ देती है. वहीं घर में कदम रखते हुए अनुपमा इस बात को दोहराती है कि बस कुछ दिनों की बात है.
यह भी पढ़ें

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं ‘तारक मेहता’ के बग्गा की बावरी, खूबसूरत फोटो-वीडियो करती हैं शेयर

बापूजी अनुपमा की शादी का करेंगे ऐलान

घर में सभी लोग अनुपमा को देखकर काफी खुश होते हैं. इसके बाद अनुपमा के बापूजी उसका घर में स्वागत करने के बाद इस बात को कहते हैं वो अनुज के साथ अनुपमा की शादी का एलान करेंगे, जिससे के बाद अनुपमा और उसका बेटा दोनों काफी खुश हो जाते हैं. इसके बाद बापूजी भगवान से प्रार्थना करते हैं कि अनुपमा की लाइफ में सब ठीक रहे. इसके बाद अनुपमा के पास अनुज की वीडियो कॉल आती है. जहां अनुपमा अनुज से कहती हैं कि अभी तो आप छोड़ कर गए थे, जिसका जवाब देते हुए अनुज कहता है कि छोड़ कर नहीं गया भेजा है वो कुछ दिनों के लिए.
वनराज का प्रोजेक्ट अनुज को मिलता है

इसके बाद वीडियो कॉल पर अनुपमा के साथ वनराज आ जाता है और अनुज को तीखे अंदाज में गुड मॉर्निंग कहता है. दोनों के बीच ताना-कसी शुरू हो जाती है और अनुज वनरजा से कहता है कि वो अनुपमा को परेशान करने की हिम्मत न करे. इसके बाद अनुपमा और वनराज में ताना-कसी शुरू हो जाती है. घर में शिवरात्री का महोत्सव मनाने की तैयारी हो रही है. इसके बाद से महादेव की पूजा करते हैं. इसी बीच अनुज भी अनुपमा के साथ पूजा में शामिल होता है. इसके बाद वनराज अनुज को बातें सुनाना शुरू कर देता है. वहीं जो प्रोजेक्ट वनराज को मिलने वाला था वो अनुज को मिल जाता है. अगले एपिसोड में वनराज अनुज के साथ प्रोजेक्ट को लेकर लड़ने लग जाता है.

Home / Entertainment / Anupama : अनुपमा को घर छोड़ने के बाद अनुज का हुआ ऐसा हाल, वनराज को मिली खुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो