Anupama 17th May 2021 Written Updates: वनराज-अनुपमा का हुआ तलाक, गुड न्यूज़ सुनते ही खुशी से झूम उठीं काव्या

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 May 2021, 10:23 AM IST
Anupama 17th May 2021 Written Updates: वनराज-अनुपमा का हुआ तलाक, गुड न्यूज़ सुनते ही खुशी से झूम उठीं काव्या
Anupama 17th May 2021 Written Updates Vanraj Anupama Divorce Done

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में आज आखिर कार अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाएगा। तलाक लेने के बाद जितने दुखी अनुपमा और वनराज होते हैं। उतनी ही खुश काव्या होती हैं। वहीं आज के अनुपमा की फाइनल रिपोर्ट आती है। जिसे देख डॉक्टर अद्धैत काफी परेशान नाराज़ नज़र आते हैं।

टीवी मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक 'अनुपमा' में इन दिनों वनराज और अनुपमा के तलाक का ट्रैक दिखाया जा रहा है। काफी लंबे समय से तलाक होगा या नहीं पर दर्शकों की निगाहें अटकी हुई हैं। आज यानी कि 16 मई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाता है। जिसे सुन काव्या काफी खुश हो जाती हैं। लेकिन साथ ही अनुपमा से जुड़ी एक परेशान कर देनी वाली खबर भी मिलती है। चलिए आपको बतातें हैं पूरा मामला।

वनराज और अनुपमा का हुआ तलाक

लंबे वक्त से सीरियल में अनुपमा और वनराज का का तलाक दिखाया जा रहा है। आज आखिरकार अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाएगा। तलाक के पेपर्स पर साइन करते हुए वनराज के हाथ कांपते हैं और पैन उनके हाथ से गिर जाता है। अनुपमा पैन उठाती हैं और पहले खुद ही तलाक के पेपर्स पर साइन कर देती हैं। जिसके बाद वनराज पेपर्स पर साइन करते हुए काफी इमोशनल हो जाते हैं। दोनों ने ही तलाक लेते हुए काफी इमोशनल हो जाते हैं।

अनुपमा लुटाया मंगलसूत्र

तलाक होने के बाद अनुपमा वनराज और कोर्ट से बाहर आते हैं। जिसके बाद अनुपमा वनराज को आवाज़ लगाते हुए तोषो के पापा की जगह मिस्टर शाह कहती हैं। जिसे सुन वनराज काफी हैरान हो जाते हैं। अनपुमा कहती हैं कि पहले वह पत्नी के अधिकार से उनको तोषो के पापा कहते थे, लेकिन अब वह अधिकार उनका नहीं है। इसलिए अब वह उन्हें मिस्टर शाह कहेंगी। यह कहते हुए अनुपमा ने अपने गले से मंगलसूत्र उतारा और वनराज के हाथों में सौंपते हुए उन्हें उनकी जिंदगी वापस कर देती हैं।

वनराज संग अनुपमा ने जाहिर की दिल की बात

तलाक होने के बाद अनुपमा वनराज से कहती हैं कि वह अकेले में वक्त बिताना चाहती हैं, इसलिए उन्हें थोड़ा टाइम दो। जिसके बाद अनुपमा चली जाती हैं और वनराज अकेले में खड़े होकर खुद से बात करते हैं। इस दौरान डॉक्टर अद्धैत भी वहां पहुंच जाते हैं और उन्हें हंसाने की कोशिश करती हैं। वहीं इसी दौरान अनुपमा को घूमते हुए एक कि-रिंग मिलता है। जिस पर लिखा होता है 'ऑल द बेस्ट'। जिसे देखकर अनुपमा काफी खुश हो जाती हैं। तभी अनुपमा वापस आती हैं और वह तीनों चाय पीने के लिए निकल जाती हैं। वहीं दूसरी ओर पूरा परिवार परेशान नज़र आता है। वहीं दूसरी ओर काव्या वनराज के फोन ना करने से काफी नाराज़ हो जाती हैं।

अनुपमा की आई फाइनल रिपोर्ट

चाय पीते हुए वनराज और अनुपमा के बीच बहुत बातें होती हैं। अनुपमा की बीमारी का ख्याल रखते हुए वनराज उनकी दवाई साथ में लेकर आते हैं। जिसे देख अनुपमा काफी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि यह देख उन्हें काफी गुस्सा आता है कि उन्होंने यह काम करने में 25 साल देरी कर दी। वहीं दूसरी ओर डॉक्टर अद्धैत के पास अनुपमा की फाइनल रिपोर्ट आ जाती है। अनुपमा को देख डॉ.अद्धैत काफी परेशान नज़र आते हैं और सोचते हैं कि कैसे वह अनुपमा को यह बात बताएंगे देंगे।