scriptAnupama 25th May 2021 Written Updates: पुराने अवतार में नज़र आए वनराज, अनुपमा का जोड़ा डॉक्टर अद्वैत संग नाम | Anupama 25th May 2021 Written Updates Vanraj Angry On Anupama Advait | Patrika News
मनोरंजन

Anupama 25th May 2021 Written Updates: पुराने अवतार में नज़र आए वनराज, अनुपमा का जोड़ा डॉक्टर अद्वैत संग नाम

शो ‘अनुपमा’ में एक बार फिर से वनराज अपने पुराने अवतार में दिखाई दे रहे हैं। डॉक्टर अद्वैत और अनुपमा की बढ़ती दोस्ती वनराज को खासी पसंद नहीं आ रही है।

May 25, 2021 / 10:13 am

Shweta Dhobhal

Anupama 25th May 2021 Written Updates Vanraj Angry On Anupama Advait

Anupama 25th May 2021 Written Updates Vanraj Angry On Anupama Advait

नई दिल्ली। तलाक होने के बाद अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और अपनी जिम्मेदारियों को समझ रही हैं। इस बीच वनराज और काव्या उनके रास्ते में एक ना एक मुसीबत लाते जा रहे हैं। डांस क्लास का प्रोमोशन करने के लिए अनुमपा वीडियो बना रही थीं। तो वहीं दूसरी ओर वनराज अपना इंटरव्यू दे रहे होते हैं। गाने की आवाज़ से वनराज अपना इंटरव्यू नहीं दे पाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर आज रात के एपिसोड में क्या होगा।

वनराज ने लगाया अनुपमा पर गंभीर आरोप

अनुपमा से बहस करते हुए वनराज अपनी सारी हदें पार कर देते हैं और वह उन पर आरोप लगाते हैं कि डॉक्टर अद्वैत संग उनका नाम जुड़ते हैं। जिसे सुनकर अनुपमा बहुत भड़क जाती है और वनराज को खूब सुनाती है। अनुपमा वनराज से कहती हैं कि असल मायने में देखा जाए तो एक लड़का और लड़की अच्छे दोस्त हो सकते हैं। वह वनराज से कहती हैं कि खुद भी खुश रहने की कोशिश करें।

तलाक को लेकर खुश हैं काव्या

काव्या अनिरुद्ध संग तलाक को लेकर काफी खुश हैं। वह अनुपमा से कहती हैं कि फिर वह जल्द वनराज से शादी कर लेंगी। काव्या अनुपमा से कहती हैं कि उन्हें उनकी शादी में उनकी सहेली बनकर आना होगा। जिसके बाद अनुपमा काव्या को समझाती हैं और चली जाती हैं।

वनराज का इंटरव्यू हुआ खराब

वनराज को काफी समय बाद एक नौकरी मिलने का चांस मिलता है। जिसके लिए उनका इंटरव्यू तय होता है। अनुपमा इस बात से अनजान होती है। वनराज जैसे ही अपने इंटरव्यू में बैठते हैं। अनुपमा वीडियो बनाने के लिए डांस करने लगती हैं। गाने की आवाज़ से वनराज के इंटरव्यू में परेशानी शुरू हो जाती है और इंटरव्यू कैंसिल हो जाता है। इस बात से गुस्सा होकर वनराज अनुपमा के पास जाते हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हैं।

अनुपमा ने बताया सबको अपनी बीमारी के बारें

डॉक्टर अद्वैत अनुपमा से उन्हें उनकी सर्जरी के बताते हैं और कहते हैं कि उन्हें अपने घर वालों को भी बता देना चाहिए। जिसके बाद अनुपमा अपने परिवार वालों के पास जाती है। इस दौरान वनराज काव्या के साथ उनके तलाक के लिए कोर्ट जा रहे थे। अनुपमा परिवार वालों अपनी रिपोर्ट देती हैं और बताती हैं कि उन्हें कैंसर हैं। यह बात सुनकर पूरा परिवार हैरान और दुखी हो जाता है। तभी वनराज आते हैं और बिना बातों को सुने अनुपमा के हाथों में अपनी और काव्या की शादी का कार्ड थमा देते हैं। जिसे लेकर अनुपमा अपने घर वापस चली जाती है।

( Pre– अनजाने में अनुपमा की वजह से वनराज का इंटरव्यू कैंसिल हो जाता है। जिसकी वजह वनराज अनुपमा पर खूब गुस्सा करते हैं। वहीं आज अनुपमा अपनी बीमारी के बारें में पूरे परिवार को बता देंगी।)

Home / Entertainment / Anupama 25th May 2021 Written Updates: पुराने अवतार में नज़र आए वनराज, अनुपमा का जोड़ा डॉक्टर अद्वैत संग नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो