Anupama 29th July Written Updates: अनुपमा की तारीफ देख भड़की काव्या, वनराज को फिर से बनाया पहले जैसा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Jul 2021, 08:51 AM IST
Anupama 29th July Written Updates: अनुपमा की तारीफ देख भड़की काव्या, वनराज को फिर से बनाया पहले जैसा
Anupama 29th July Written Updates Vanraj became like before

कैफे को दो स्टार मिलने से पूरा परिवार काफी दुखी होता है। काव्या अनुपमा पर इसका जिम्मेदार ठहराती है। काव्या वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काती भी है। जानिए 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में आज रात क्या होगा।

नई दिल्ली। कैफे में फूड क्रिटिक के आने से पूरा परिवार चिंतित है। अनुपमा कैफे की इमेज बचाने के लिए अच्छा खाना भी बनाती है। साथ ही वनराज भी कैफे के लिए पूरी मेहनत करता है। बावजूद इसके मानसी जैन उनके कैफे को दो ही स्टार देती है। जिसे देख सभी गुस्सा हो जाते हैं। काव्या इसका सारा दोषो अनुपमा पर लगा देती है। काव्या अपनी चाल चलती है और वनराज को पहले जैसा बनाने की कोशिश करती है। जानिए आज रात क्या होगा अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में।

कैफे को मिली खराब रेंटिग

काव्या अखबार का इंतजार रही होती है। वो देखती है कि अनुपमा तुलसी को पानी चढ़ा रही होती है। तभी अखबार आता है और अनुपमा अपने हाथ में ले लेती है। तभी काव्या अखबार छीनकर घर में चली जाती है। काव्या अखबार में कैफे का रिव्यू पढ़कर चौंक जाती है। वनराज जब कैफे का रिव्यू पढ़ता है तो गुस्सा होकर अखबार पटक देता है। रिव्यू खराब मिलने की वजह से काव्या अनुपमा पर भड़क जाती है और 2 स्टार मिलने की वजह से उसे दोषी ठहराने लगती है।

तभी वनराज कहता है कि अनुपमा की वजह से नहीं उसकी वजह से कैफे को 2 स्टार्स मिले है। मानसी जैन ने साफ-साफ आर्टिकल में लिखा है कि खाना अच्छा था लेकिन ऑर्नर अच्छा नहीं था। मानसी जैन की रेटिंग से पूरा परिवार परेशान हो जाता है।

यूट्यूब पर छाया लीला का कैफे

जहां कैफे को मानसी जैन की तरफ से दो स्टार मिलने से सब परेशान होते हैं। तभी समर का दोस्त उसे कुछ भेजता है। जिसे देख सब हैरान हो जाते हैं। दरअसल, कैफे में एक लड़की आई होती है जो कि यूट्यूबर होती है। सोशल मीडिया पर उसके लाखों फॉलोअर्स होते हैं। वो लीला के कैफे का रिव्यू वीडियो बनाती है। जिसमें वो कैफे और अनुपमा की जमकर तारीफ करती है। ये देख पूरा परिवार बहुत खुश हो जाता है। वो अनुपमा की जमकर तारीफ करते हैं। ये देख काव्या गुस्सा होती है और अपने कमरे में चली जाती है। अनुपमा नश्ता बनाने चली है और बॉ कहती है कि वो आज कान्हा जी को स्पेशल प्रसाद चढ़ाएंगीं।

काव्या ने चली अपना नई चाल

गुस्सा हुई काव्या के पास वनराज जाता है। वो कहता है कि जो भी हुआ अच्छा हुआ। अंत भला तो सब भला। वनराज काव्या से कहता है कि वो जानता है कि वो अनुपमा से जल से रही है। काव्या तभी अपनी गेम खेलती है। काव्या वनराज को बताती है कि उस लड़की ने पूरी वीडियो में अनुपमा का नाम लिया है। उस लड़की ने उसका नाम तक नहीं लिया। काव्या कहती है कि ऐसे लगने लगता है कि कैफे में वो मैनेजर बनकर लग रह गया है। काव्या कहती है कि दोस्ती में दोनों एक-दूसरे की मदद करती है। लेकिन इसमें अनुपमा ही उसकी मदद करती हुई दिखा दे रही हैं। काव्या वनराज को कहती है कि उसे पहले जैसा वनराज वापस चाहिए।

अनुपमा समर को बताई खास बात

कैफे वीडियो में अनुपमा का नाम आने से समर काफी खुश हो जाता है। वो अनुपमा को बताता है कि वीडियो पर 1 लाख व्यूज हो चुके हैं। फिर 2 लाख, 10 लाख, और फिर 50 लाख हो जाएंगे। समर कहता है कि कुछ टाइम बाद वो और बॉ रेड कॉर्पेट पर जाएंगे और सबको हाथ हिलाते हुए दिखाई देंगे। अनुपमा उसे वहीं रोकने के लिए कहता है। अनुपमा बताती है कि वनराज के गुरूर पर ठेस पहुंचेगी। ये सुनकर समर काफी उदास हो जाता है।

कैफे में अनुपमा का नाम लेने से चिढ़ा वनराज

कैफे की तरक्की को देख बॉ कान्हा जी के लिए प्रसाद बनाती है। वनराज उनके पास आता है और कहता है कि वो कैफे जा रहा है। वनराज को बॉ कहती है कि आज इतना बड़ा दिन है इसलिए वो अपना मुंह मीठा करके जाए। लेकिन वनराज कहता है कि वो अनुपमा को खिलाए क्योंकि उसका नाम आया है। ये सुनकर बॉ, बाबू जी, अनुपमा और समर काफी हैरान हो जाते हैं। बाबू जी कहते हैं कि अगर आज के समय में कोई अच्छे को अच्छा कह दे तो कोई सुन नहीं पाता है।

पैंट हाउस को लेकर फिर तोषो किंचल के बीच हुई लड़ाई

तोषो अपने कमरे में तैयार हो रहा होता है। तभी किंचल के पर्स से पेंट हाउस की चाबी गिर जाती है। तोषो ये देख काफी खुश हो जाता है। तभी किंचल आती है और तोषो उसे गले लगा लेता है। तोषो को खुश देख किंचल भी हैरान हो जाती है। तभी किंचल देखती है कि तोषो के हाथ में पेंट हाउस की चाबी है। किंचल ये देख तोषो को पूछती है कि उसे ये लगा कि वो पैंट हाउस में जाने के लिए तैयार हो गई है। वो तोषो को बताती है कि वो वीकेंड पर ही वहां जाएगी। एक वीकेंड वो फैमिली के साथ स्पेंड करेगी और दूसरा उसके साथ। ये सुनकर तोषो का मूड खराब हो जाता है। वो किंचल को कहता है कि अगर वो नहीं जाएगी तो वो खुद चला जाएगा उसके बिना।

पुराने रंग में लौटा वनराज

वनराज के बर्ताव से अनुपमा काफी दुखी होती है। अनुपमा जैसे ही कैफे पहुंचती है। वो वनराज के पास बात करने के लिए पहुंचती है। वनराज अनुपमा से काफी बुरी तरीके से बात करता है। वो कहता है कि वो उस वीडियो बनाकर समझाए अब। ये सुनकर अनुपमा और भी गुस्सा हो जाती है। वो कहती है कि उससे बड़ी गलती हो गई कि उसने उसकी हेल्प की। वो दोस्ती का रिश्ता अब बस घर में ही निभाएगी। तभी वनराज कहता है कि जहां दोस्ती नहीं होती वहां अहसान होता है। वनराज कहता है कि महीने के आखिर में उसे किराया दे देगा।

( Precap- बाबू जी के कारखाने में अनुमपा और वनराज ने अपना नया काम खोला है। ऐसे में एक शख्स उनके पास टैक्स के कागजात लेकर आता है। वो कहता है कि इसका प्रोपर्टी का टैक्स काफी समय से भरा नहीं है। अगर वो एक महीने में भरते नहीं तो जगह सील कर दी जाएगी। 20 लाख टैक्स भरने की बात वनराज अनुपमा को बताता है। जिसे सुनकर वो काफी हैरान और परेशान हो जाती है।)