बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली, पड़ोस के लोग बुलाते थे 'आंटी'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 May 2021, 04:29 PM IST
बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली, पड़ोस के लोग बुलाते थे 'आंटी'
Anupama Fame Actress Rupali Ganguly Shares Her Body Shaming Stroy

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा।

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों टॉप सीरियल्स की लिस्ट में अपनी जगह बना चुका है। इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई किस्से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते होते हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक समय था। जब उन्होंने अपने बेटे के जन्म के बाद अपना 30 किलो वज़न बढ़ा लिया था। उन्हें उनके बढ़ते वज़न की वजह से लोग काफी ताने दिया करते थे।

रुपाली गांगुली ने कि बढ़ते वज़न पर बात


हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस रुपाली ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ बातें शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। तब उनका वज़न काफी बढ़ गया था। प्रेग्नेंसी के दौरान उनका वज़न 56 किलो था। लेकिन जब उनका बेटा रुद्रांश हुआ तो उनका वज़न करीबन 86 किलो हो गया था। जिसकी वजह से वह काफी मोटी लगने लगी थी। वह जब भी अपने बेटे को बाहर घूमाने को ले जाती तो उनके ही पड़ोसी उन्हें बुढ़ी आंटी कहकर बुलाया करते थे।

लोग उड़ाते थे वज़न का मज़ाक

रुपाली बताती हैं कि लोग उन्हें उनके पुराने किरदार मोनिशा से जानते थे। तो जब भी वह घूमने जाती तो लोग कहते कि 'तुम तो मोनिशा हो, तुम कितनी मोटी हो गई हो।' रुपाली ने बताया ने वह लोगों की बातें सुनती और उन्हें इग्नोर कर देती। आज भी जब वह काम करती हैं तो अपने वज़न को बीच में नहीं लगाती हैं। वह हर बात को काफी पॉजिटिव के साथ लेती हैं और अपना काम करती हैं। रुपाली का मानना है कि और वजह है कि आज भी लोग उनसे इतना प्यार करते हैं।

मिन्नतों से हुआ बच्चे का जन्म

इंटरव्यू के दौरान रुपाली ने कहा कि 'ये तमाम लोग कौन होते हैं जो एक मां को जज करते हैं?' कोई इस बात को नहीं जानता है कि 'एक महिला को कितनी बातों से गुज़रना पड़ता है।' रुपाली ने बताया कि 'उन्हें थॉयरॉयड की प्रॉब्लम थी। साथ ही उन्हें कई और भी हेल्थ प्रॉब्लम थीं। जिसकी वजह से उनका बच्चा नहीं हो रहा था, लेकिन डॉक्टर्स की देखरेख में रहने के बाद काफी लंबे अरसे बाद उनके बेटे का जन्म हुआ। जिसे रुपाली एक चमत्कार मानती हैं और यही वजह थी कि मां बनने के लिए उन्होंने अपने एक्टिंग करियर से थोड़े समय के लिए ब्रेक ले लिया था।'