scriptजिस पार्टी में Rupali Ganguly के पापा गेस्ट बनकर पहुंचे थे, वहीं वेटर का काम कर रही थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह | anupama fame rupali ganguli struggling days when she worked as a waiter | Patrika News
मनोरंजन

जिस पार्टी में Rupali Ganguly के पापा गेस्ट बनकर पहुंचे थे, वहीं वेटर का काम कर रही थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह

छोटे पर्दे पर अनुपमा लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है। इसकी लोकप्रियता हर दिन बढ़ती ही जा रही है। हालांकि बीच में इसकी स्पीड थोड़ी धीमी पड़ गई थी, लेकिन एक बार फिर शो ने स्पीड पकड़ ली है। इस शो में आए नए ट्विस्ट और टर्न इसे टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बनाए रखते हैं। शो में अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली निभा रही हैं। आज रुपाली इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, एक्ट्रेस के पिता बहुत बड़े फिल्ममेकर थे, लेकिन उन्होंने अपना खुद का अलग स्ट्रगल किया है।

Jul 23, 2022 / 11:37 am

Shweta Bajpai

anupama fame rupali ganguli struggling days

anupama fame rupali ganguli struggling days

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रुपाली गांगुली ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। उनके पिता अनिल गांगुली डायरेक्टर थे, इसलिए बचपन से ही उनके घर में एक्टिंग का माहौल था। रुपाली के पिता एक बहुत ही सफल डायरेक्टर थे और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं, लेकिन एक समय ऐसा आया जब अनिल गांगुली की फिल्में बुरी तरह फ्लॉप होने लगीं, जिसके कारण रुपाली का परिवार आर्थिक तंगी से जूझने लगा। ऐसे में उन्हें इस मुकाम तक वापस पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1550723457830514689?ref_src=twsrc%5Etfw
एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, “परिवार काफी क्राइसिस में आ गया था, क्योंकि पापा जितनी भी फिल्मों में पैसा उस समय लगा रहे थे, वह सारी फ्लॉप हो रही थीं। से में परिवार को सपोर्ट करने के लिए मुझे काफी अजीब नौकरियां करनी पड़ीं। जैसे मैंने वेट्रेस तक का काम किया। फिल्म इंडस्ट्री में उस समय काफी कास्टिंग काउच से जुड़ी चीजें सामने आ रही थीं। मैं एक्टिंग में इसलिए आना चाहती थी, क्योंकि मैंने पिता से वादा किया था कि मैं कुछ भी करूंगी, लेकिन अपनी डिग्निटी को दांव पर नहीं लगाऊंगी।”
अपने परिवार का गुजारा करने के लिए रुपाली ने बुटीक में भी काम किया और वेट्रेस की नौकरी की। एक बार जिस पार्टी में रुपाली के पिता को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था रुपाली उसी पार्टी में वैटरिंग का काम संभाल रही थीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने कॉलेज के दिनों में वेट्रेस का काम किया। एक बार में 180 रुपये मिलते थे। मैंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया. मुझे पहला टीवी शो मिला। राजन शाही सर के साथ काम की शुरुआत की।
आपको बता दें कि रुपाली ने 06 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन अश्विन के. वर्मा से शादी की थी। इन दिनों रुपाली टीवी शो ‘अनुपमा’ में दिखाई दे रही हैं।

Home / Entertainment / जिस पार्टी में Rupali Ganguly के पापा गेस्ट बनकर पहुंचे थे, वहीं वेटर का काम कर रही थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो