scriptटीवी सीरियल ‘अनुपमा’ फेम रूपा गांगुली को हुआ कोरोनावायरस | Anupama Serial Fame Rupa Ganguly Tested Covid-19 Positive | Patrika News
मनोरंजन

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ फेम रूपा गांगुली को हुआ कोरोनावायरस

टीवी का मशहूर सीरियल अनुपमा की फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोनावायरस की चपेट में आ गई हैं। जिसके बाद से एक्ट्रेस ने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है। जानें आखिर पूरा मामला है क्या।

Apr 02, 2021 / 04:51 pm

Shweta Dhobhal

Anupama Serial Fame Rupa Ganguly Tested Covid-19 Positive

Anupama Serial Fame Rupa Ganguly Tested Covid-19 Positive

नई दिल्ली। देशभर में एक बार फिर से कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। आम से लेकर खास तक इस वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर एक के बाद एक कई टीवी सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा की फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोनावायरस से ग्रस्त हो गई हैं। जिसके बाद से उन्होंने खुद को क्वांरटीन हो गई हैं।

Anupama

रुपाली गांगुली ने दी जानकारी

रुपाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रुपाली ने बताया कि उन्हें कोविड हो गया है। यह नहीं पता कि कैसे और कहां से हुआ है। रुपाली बताती हैं कि उनमें हल्के लक्षण हैं। यही नहीं सीरियल में अनुपमा के बड़े बेटे के आशीष मेहरोत्रा का भी कोविड पॉजिटिव आया है।

 

Anupama

शूटिंग हुई बंद

खबरों के मुताबिक के शो के अन्य कलाकारों और क्रू मेंबर्स का भी कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया है। बताया जा रहा है कि टीम ने 2 अप्रैल की शूटिंग नहीं की है। वहीं बताया जा रहा है कि कुछ समय तक के लिए शूटिंग को रोक दिया गया है।

Paras Kalnawat

पारस कलनावत हो चुके हैं कोविड पॉजिटिव

आपको बता दें फरवरी में शो के अभिनेता पारस कलनावत कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद पारस ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। बता दें शो में पारस अनुपमा के छोटे बेटे का किरदार निभाते हैं।

anu_thumb.jpg

Home / Entertainment / टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ फेम रूपा गांगुली को हुआ कोरोनावायरस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो