scriptबिकनी पहने पूल में मस्ती करती हुईं दिखाई दीं रुपाली गांगुली, बेटे रुद्रांश का मनाया धूमधाम से जन्मदिन | Anupamaa Actor Rupali Ganguly's Poolside Photo in Bikini Goes Viral | Patrika News
मनोरंजन

बिकनी पहने पूल में मस्ती करती हुईं दिखाई दीं रुपाली गांगुली, बेटे रुद्रांश का मनाया धूमधाम से जन्मदिन

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में रुपाली का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। पुल में बेटे संग मस्ती करते हुए रुपाली की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नई दिल्लीAug 26, 2021 / 07:34 pm

Shweta Dhobhal

Rupali Ganguly

Rupali Ganguly

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा से एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। आज रुपाली गांगुली को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक जानते हैं। सोशल मीडिया पर भी रुपाली गांगुली खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो शूटिंग सेट से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। वहीं अपने फैंस के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स भी को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं। हाल ही में रुपाली ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो अपने पति और बेटे संग वेकेशन को लुफ्त लेते हुए दिखाई दे रही हैं। स्विमिंग पूल में ब्लैक बिकनी पहने हुए रूपाली गांगुली की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बेटे संग पूल में मस्ती करती हुईं दिखाई दीं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में रुपाली अपने बेटे रुद्रांश संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। वेकेशन की तस्वीरों को लेकर तो रुपाली सुर्खियों में हैं ही लेकिन खास बात ये भी है कि तस्वीर में रुपाली का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, फोटो में रुपाली स्विमिंग पूल में ब्लैक बिकनी पहने हुए नज़र आ रही हैं।

अनुपमा का ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए रुपाली ने कैप्शन में लिखा है कि “हैप्पी बर्थडे मेरे सनसाइन। शुक्रिया कि तुमने मुझे मां के रूप में चुना।” रुपाली की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें रुपाली गांगुली अपने बेटे का जन्मदिन मानने के लिए वेकेशन पर गई थीं। शो अनुपमा से टीवी पर वापसी करने के बाद एक इंटरव्यू में रुपाली ने अपने मां बनने की जर्नी को बताया था। रुपाली ने बताया था कि उन्हें थायरॉइड की प्रॉब्लम थी। जिसकी वजह से उनकी फर्टिलिटी की क्षमता कम हो गई थी। इस वजह से वह मां नहीं बन पा रही थीं।

उन्होंने कई डॉक्टर्स भी सलाह ली थी। करीबन 8 साल बच्चे के लिए उन्होंने स्ट्रगल किया। जिसके बाद रुद्रांश ने उनके पेट में जन्म लिया। रुपाली गांगुली ने कहा था कि “मेरा बेटा रुद्रांश मेरे लिए किसी वरदान से कम नहीं है।”

रुपाली गांगुली के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस शो ‘अनुपमा’ से खूब लोकप्रियता हासिल कर रही है। इससे पहले वो ‘साराभाई वस साराभाई’ में नज़र आ चुकी हैं। आज रुपाली सालों बाद भी दर्शकों की फेवरेट हैं। उनका शो हमेशा टीआरपी की रेस में टॉप पर रहता है। शो की बात करें तो इन दिनों अनुपमा में फुल ड्रामा देखने को मिलता है। अनुपमा एक नई मुसीबत में फंस गई है। अब ये देखना होगा कि कैसे वो खुद को इस मुसीबत से बाहर निकालती हैं।

Home / Entertainment / बिकनी पहने पूल में मस्ती करती हुईं दिखाई दीं रुपाली गांगुली, बेटे रुद्रांश का मनाया धूमधाम से जन्मदिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो