scriptAnupamaa TV Serial: रूपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना तक, जानिए शो के कलाकारों की कुल संपत्ति | Patrika News
TV न्यूज

Anupamaa TV Serial: रूपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना तक, जानिए शो के कलाकारों की कुल संपत्ति

Anupamaa: अनुपमा टेवीविजन का सबसे पसंदीदा शो है। इसे बढ़िया TRP मिल रही है। इस शो के सभी कलाकारों की बड़ी फैन फॉलोइंग है और शो की सफलता से इन कलाकारों ने खूब कमाई की है। चलिए फिर इस टीवी शो के सितारों की कुल संपत्ति जानते हैं।

Feb 21, 2024 / 07:45 pm

Gausiya Bano

rupali_ganguly_.jpg
1/6

रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की कुल संपत्ति लगभग 24 करोड़ रकुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले वह अनुपमा के एक एपिसोड के लिए 30 हजार से 35 हजार रुपये चार्ज करती थीं, लेकिन अब वह प्रति एपिसोड 3 से 3.5 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

gaurav_khanna.jpg
2/6

अनुपमा में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया का रोल निभा रहे हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 7.5 से 8 करोड़ रुपये है। जानकारी के मुताबिक, वह शो के लिए प्रति एपोसड 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

sudhanshu_pandey.jpg
3/6

अनुपमा शो में सुधांशु पांडे उर्फ वनराज शाह की कुल संपत्ति बाकी कलाकारों से कम है। लेकिन असल जिंदगी में यह 20-21 करोड़ के आसपास है।

madalsa_sharma.jpg
4/6

अनुपमा शो में मदालसा शर्मा काव्या का रोल निभा रही हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 16.6 करोड़ रुपये है।

vaquar_shaikh.jpg
5/6

एक्टर वकार शेख हाल ही में अनुपमा शो में एंट्री लिए हैं। इसमें वह यशदीप का रोल निभा रहे हैं। उनकी कुल संपत्ति करीब 15 मिलियन डॉलर है।

sukirti_kandpal.jpg
6/6

सुकीर्ति कांडपाल की भी हाल ही में अनुपमा शो में एंट्री हुई है। वह शो में श्रुति का रोल निभा रही हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 4 करोड़ रुपये है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / TV News / Anupamaa TV Serial: रूपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना तक, जानिए शो के कलाकारों की कुल संपत्ति

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.