script

बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने सिर्फ शर्ट में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Published: Mar 04, 2022 01:41:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

‘बालिका वधू’ से घर-घर में पॉपूलर हुईं एक्ट्रेस अविका गौर अपनी एक्टिंग को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इसके अलावा वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने सिर्फ शर्ट में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने सिर्फ शर्ट में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

टीवी इंडस्ट्री की अविका गौर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक बहुत ही बोल्ड अंदाड में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे देख उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।
हाल ही में अविका गौर ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं। अविका अकसर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास फोटोज और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।
अविका ने जो हाल में तस्वीर शेयर की है इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की एक लॉन्ग शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने होठो पर रेड कलर की लिपिस्टिक लगाई है और बालों को खुला रखा हुआ है।
इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज खींचवाते नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा हुआ है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे अच्छा लगता है जब मैं तुम्हें मेरी ओर देखते हुए पाती हुं।’
आपको बता दें, अविका गौर बालिका वधु के अलावा ‘ससुराल सिमर का’, ‘लाडो’ और ‘नागिन 3’ में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का तो दिल जीत ही रखा है, अब वो अपनी हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं।

यह भी पढ़ें

मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी की अस्थियां हुगली में की गई विसर्जित

बात करें अविका के निजी जिंदगी के बारे में तो वो लंबे समय से मिलिंद चंदवानी को डेट करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए भी एक-दूसरे से प्यार जाहिर करते नजर आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें

 Balika Vadhu 2 4th March Written Update: रोमेंटिक डेट के बाद होगी आनंद और आनंदी की होने वाली है लड़ाई, जानिए क्या है वजह

ट्रेंडिंग वीडियो