scriptbhabhi ji ghar par hai actor dipesh bhan passes away | 'भाबीजी घर पर हैं' में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का हुआ निधन, पिछले साल ही बने थे पिता | Patrika News

'भाबीजी घर पर हैं' में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का हुआ निधन, पिछले साल ही बने थे पिता

टीवी जगत से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल में भाभी जी घर पर हैं में मलखान (Malkhan) का मजेदार किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर से फैंस में सन्नाटा छा गया है। कोई भी इसपर यकीन नहीं कर पा रहा है।

नई दिल्ली

Updated: July 23, 2022 01:26:37 pm

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर दीपेश भान के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने खुद की है। शो के एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को सही बताया है। एक्टर ने कहा कि हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।
bhabhi ji ghar par hai actor dipesh bhan passes away
bhabhi ji ghar par hai actor dipesh bhan passes away
सीरियल में मोहनलाल तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट हो गया था। इसके चलते सायद वो जिम जाने के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे। यही उनका फिटनेस रूटीन था, लेकिन खेलते हुए वह अचानक से गिर करके बेहोश गए। हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था।
पिछले साल एक्टर की मां निधन हो गया था और अब इस खबर से फैंस सदमें में हैं। 'भाबीजी घर पर हैं' ने दीपेश भान खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी। टिल्लू, टीका और मलखान की ये तिकड़ी जब भी शो में आती थी तो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला देती थी।
mallu.jpgदीपेश भान दिल्ली के ही रहने वाले थे और एनएसडी के स्टूडेंट रह चुके थे। थियेटर के मंझे हुए कलाकार दीपेश भान को असली पहचान भाबीजी घर पर हैं शो से ही मिली थी। इससे पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में वो नजर आ चुके थे। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। इतना ही नहीं वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी दिखाई दिए थे। मई 2019 को उन्होंने दिल्ली में शादी की थी। पिछले साल जनवरी में ही दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस को
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.