script‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का हुआ निधन, पिछले साल ही बने थे पिता | bhabhi ji ghar par hai actor dipesh bhan passes away | Patrika News
TV न्यूज

‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का हुआ निधन, पिछले साल ही बने थे पिता

टीवी जगत से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल में भाभी जी घर पर हैं में मलखान (Malkhan) का मजेदार किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर से फैंस में सन्नाटा छा गया है। कोई भी इसपर यकीन नहीं कर पा रहा है।

Jul 23, 2022 / 01:26 pm

Shweta Bajpai

bhabhi ji ghar par hai actor dipesh bhan passes away

bhabhi ji ghar par hai actor dipesh bhan passes away

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर दीपेश भान के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने खुद की है। शो के एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को सही बताया है। एक्टर ने कहा कि हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।
सीरियल में मोहनलाल तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट हो गया था। इसके चलते सायद वो जिम जाने के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे। यही उनका फिटनेस रूटीन था, लेकिन खेलते हुए वह अचानक से गिर करके बेहोश गए। हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था।
पिछले साल एक्टर की मां निधन हो गया था और अब इस खबर से फैंस सदमें में हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने दीपेश भान खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी। टिल्लू, टीका और मलखान की ये तिकड़ी जब भी शो में आती थी तो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला देती थी।
mallu.jpg
दीपेश भान दिल्ली के ही रहने वाले थे और एनएसडी के स्टूडेंट रह चुके थे। थियेटर के मंझे हुए कलाकार दीपेश भान को असली पहचान भाबीजी घर पर हैं शो से ही मिली थी। इससे पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में वो नजर आ चुके थे। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। इतना ही नहीं वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी दिखाई दिए थे। मई 2019 को उन्होंने दिल्ली में शादी की थी। पिछले साल जनवरी में ही दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।

Home / Entertainment / TV News / ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का हुआ निधन, पिछले साल ही बने थे पिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो