scriptBIGG BOSS 12: अनूप जलोटा को भुला बिहारी बाबू के गाने पर मदहोश हुए घरवाले! | BIGG BOSS 12 DEEPAK THAKUR SUNG SONG ON BIGG BOSS VIDEO | Patrika News

BIGG BOSS 12: अनूप जलोटा को भुला बिहारी बाबू के गाने पर मदहोश हुए घरवाले!

Published: Sep 18, 2018 03:18:36 am

Submitted by:

Amit Singh

शो के पहले एपिसोड में जो दो जोड़िया सबसे ज्यादा चर्चा में रही, वो हैं गजल गायक अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जैसलीन साथ ही बिहार के गायक दीपक ठाकुर और उनकी फैन उर्वशी वाणी।

BIGG BOSS 12

BIGG BOSS 12

‘बिग बॉस 12’ के शुरू होने के साथ ही घर में नोक-झोक का सिलसिला शुरू हो चुका है। सभी घरवाले दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए अपने-अपने तरीके से गेम खेल रहे हैं। शो के पहले एपिसोड में जो दो जोड़िया सबसे ज्यादा चर्चा में रही, वो हैं गजल गायक अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसलीन साथ ही बिहार के गायक दीपक ठाकुर और उनकी फैन उर्वशी वाणी। चर्चा के साथ ही दोनों ही जोड़ियां दूसरे कंटस्टेंट्स के निशाने पर भी रही। जहां अनूप-जसलीन पर आरोप लगे कि दोनों का रिश्ता थोड़ा कन्फयूजिंग है तो वहीं दीपक-उर्वशी का किसी भी चीज में एफर्ट नहीं दिख रहा है। लेकिन इन सब बातों को भुला सभी कंटस्टेंट्स रात में एक साथ दिखे।

 

 

https://twitter.com/hashtag/DeepakThakur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दीपक के गाने पर सभी हुए मदहोश
दीपक ठाकुर एक सिंगर हैं जो अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाने गा चुके हैं। पिछले एपिसोड में रात के समय सभी कंटेस्टेंट्स डाइनिंग टेबल के आसपास नजर आ रहे है वहीं दीपक अपने द्वारा लिखे गए ‘बिग बॉस’ पर आधारित गाने को गा रहे है। दीपक के गाने की लिरिक्स और लय-ताल इतनी लाजवाब है कि घर के सभी सदस्य उनके टैलेंट की तारीफ करता दिखा।

 

https://twitter.com/hashtag/DeepakMathur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कौन हैं दीपक ठाकुर
बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फ्रस्टियाओ नहीं मोरा’ गाना गाया था। इसके साथ ही उन्होंने इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘मुक्काबाज’ में भी गाना गाया है। शो में वो अपनी फैन उर्वशी वाणी के हिस्सा लिए हैंं। उर्वशी उन्हें फेसबुक पर मिली। दीपक ने बिग बॉस प्रीमियर एपिसोड में भी सलमान से एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि, मैंने आपको इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजे हैं। साथ ही सलमान की हर फिल्म का गाना भी रिकॉर्ड कर भेजा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो