scriptजकूजी देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश! कहा- गजब सिस्टम है, नल से पानी की जगह लाइट निकल रहा है…VIDEO | bigg boss 12 deepak thakur urvashi vani jacuzzi funny video | Patrika News

जकूजी देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश! कहा- गजब सिस्टम है, नल से पानी की जगह लाइट निकल रहा है…VIDEO

Published: Sep 17, 2018 11:58:40 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस बार शो में कॉमन के साथ सेलेब्स और सिंगल के साथ डबल कंटस्टेंट शामिल हैं।

bigg boss 12

bigg boss 12

सलमान खान ने रविवार को देश के सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन की धूम-धाम से शुरुआत की। इस बार शो में कॉमन के साथ सेलेब्स और सिंगल के साथ डबल कंटस्टेंट शामिल हैं। ऑन एयर होते ही शो ट्विटर से लेकर फेसबुक पर ट्रेंड करने लगा। वैसे तो इस बार ‘बिग बॉस’ में हर बार की तरह कई खास कंटेटस्टेंट हिस्सा बने हैं लेकिन बिहार से ताल्लुक रखने वाले सिंगर दीपक ठाकुर शो के पहले दिन से ही दर्शकों को काफी एंटरटेन करते हुए नजर आए। अपने सिम्पल बर्ताव और मजेदार डायलॉग से दीपक ने पहले दिन ही दर्शकों का दिल जीत लिया। हाल ही में दीपक ने शो के पहले ही एपिसोड में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद तो लोग जैसे उनके दिवाने ही हो गए।

https://twitter.com/hashtag/DeepakThakur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोमवार के एपिसोड में दीपक वाशरूम में अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाते नजर आ रहे हैं। दरअसल बाथरूम में वो जैसे ही जकूजी को देखते हैं तो दीपक दंग हो जाते हैं। उनको जकूजी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती है, इसका जिक्र वह अपनी पार्टनर उर्वशी वाणी से करते हैं। इस वीडियो में दीपक और उवर्शी वाशरूम में रखे नल से निकलते हुए लाइट पर भी चर्चा करते हैं।

https://twitter.com/hashtag/DeepakThakur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कौन हैं दीपक ठाकुर
बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फ्रस्टियाओ नहीं मोरा’ गाना गाया था। इसके साथ ही उन्होंने इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘मुक्काबाज’ में भी गाना गाया है।शो में वो अपनी फैन उर्वशी वाणी के हिस्सा लिए हैंं। उर्वशी उन्हें फेसबुक पर मिली। दीपक ने बिग बॉस प्रीमियर एपिसोड में भी सलमान से एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि, मैंने आपको इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजे हैं। साथ ही सलमान की हर फिल्म का गाना भी रिकॉर्ड कर भेजा।

https://twitter.com/hashtag/DeepakThakur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आधार कार्ड के डायलॉग पर वायरल हुए दीपक
शो में लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्होंने एक ऐसा डायॉग मारा जिसने दर्शकों को तो जैसे अपना मुरीद ही बना दिया। दीपक बोलें ‘बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? मंगवाना पड़ेगा घर से’।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो