scriptBIGG BOSS 12: फिर आपे से बाहर हुए श्रीसंत,सोमी को धमकी के बाद अब इस कंटस्टेंट को दी गाली! | bigg boss 12 sreesanth abuse Shivashish Mishra | Patrika News

BIGG BOSS 12: फिर आपे से बाहर हुए श्रीसंत,सोमी को धमकी के बाद अब इस कंटस्टेंट को दी गाली!

Published: Sep 19, 2018 11:50:34 pm

Submitted by:

Amit Singh

अब फिर एक बार श्रीसंत दूसरे कंटस्टेंट से भिड़ गए हैं। तीसरे एपिसोड के आखिरी हिस्से में यह दिखाया गया है कि श्री घर के ही दूसरे सदस्य को गुस्से में गाली दे देते हैं।

bigg boss 12

bigg boss 12

Bigg Boss 12 के घर से हर दिन नई नोक-झोक से सामने आ रही है। अभी हाल ही में श्रीसंत ने सोमी से कुछ तू तू मैं मैं हो गई थी। जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर ने घर से बाहर निकलने तक की इच्छा जता दी थी। हालांकि किसी तरह वो मामला शांत हुआ था। अब फिर एक बार श्रीसंत दूसरे कंटस्टेंट से भिड़ गए हैं। तीसरे एपिसोड के आखिरी हिस्से में यह दिखाया गया है कि श्री घर के ही दूसरे सदस्य को गुस्से में गाली दे देते हैं।

बड़ा रुप ले सकती है लड़ाई
तीसरे एपिसोड के अंत में दिखाया जाता है कि श्रीसंत और शिवाशीष के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई और गुस्से में श्रीसंत उन्हें गाली दे देते हैं। शिवाशीष, श्रीसंत के इस रवैये से काफी गुस्से में आ जाते हैं। चौथे एपिसोड की इस झलक ऐसा प्रतीत होता है कि शिवाशीष और श्रीसंत के बीच की यह लड़ाई काफी बड़ा रुप ले सकती है।

 

https://twitter.com/hashtag/ShivashishMishra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ShivashishMishra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

श्रीसंत-सोमी की लड़ाई
घर के पहले टॉस्क ‘बिग बॉस’ प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान श्रीसंत सौरभ पटेल और शिवशिस मिश्रा को चैलेंज करते हैं । लेकिन सवाल पूछने के समय पर वो अपनी जगह से पलट जाते हैं और कहते हैं कि उनके पास दोनों के खिलाफ कोई पाइंट नहीं है। इस बात से खफा होकर बिग बॉस, इसे काम के प्रति बेईमानी मानकर टॉस्क को कैंसिल कर देते हैं। इस बात का ताना सब श्रीसंत पर मारते हैं। इसी दौरान श्रीसंत, सोमी को परविश को लेकर कुछ बात कह देते हैं। हालांकि बाद में श्रीसंत इसे प्रेंक कहते हैं और इसके लिए सॉरी भी कह देते हैं। लेकिन तब तक यह बात सोमी के दिल पर लग चुकी होती है। दोनों के बीच की बहस और बढ़ जाती हैं और सोमी, श्रीसंत को गुस्से में काफी कुछ बोल देती हैं। इस इसी बात से खफा होकर श्रीसंत घर से जाने की बात कह देते हैं।हालांकि बाद में सभी घरवालों के समझाने के बाद यह मामला शांत हो जाता है।

https://twitter.com/sreesanth36?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो