scriptBigg Boss 13: सलमान खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मैं आखिरी बार.. | Bigg Boss 13 Salman khan i am last seen on this show this year | Patrika News

Bigg Boss 13: सलमान खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मैं आखिरी बार..

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2019 09:59:32 am

Submitted by:

Neha Gupta

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) ने किया चौंकाने वाला खुलासा
कहा- मैं आखिरी बार इस शो में दिख रहा हूं
घरवालों ये बात सुनकर चौंक गए

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलता रहता है। वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट्स से परेेशान होकर खुद घर के अंदर सफाई करने लगे थे। उन्होंने किचेन और टॉयलेट में सफाई की थी। साथ ही घरवालों की क्लास भी लगाई थी। अब सोमवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) एपिसोड में सलमान खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो आखिरी बार इस शो में दिखाई दे रहे हैं। ये सुनने के बाद सभी घरवाले हैरान रह गए।

Bigg Boss s 13: देवोलीना ने एंट्री कर रश्मि की खोली पोल, लगाई फटकार.. सिद्धार्थ संग किया फ्लर्ट

दरअसल, सोमवार को आए ‘वीकेंड का वार’ में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में देवोलीना ने एंट्री की और घरवाले उनको देखकर हैरान रह गए। जहां देवोलीना ने रश्मि की क्लास लगाई वहीं सलमान खान ने भी उनसे घरवालों को लेकर सवाल पूछे। बता दें कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) को चोट लगने की वजह से वो शो से बाहर गईं थी और अभी वो अपना इलाज करा रही हैं। वहीं इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने शो में आखिरी बार दिखने की बात कही। ये सुनकर सभी घरवाले चौंक गए। फिर उन्होंने हंसते हुए कहा कि इस साल में आखिरी बार नजर आ रहा हूं। अब नए साल (2020) में नए एपिसोड में नई शुरुआत होगी।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं शो में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर ने फिर से एंट्री ली और सभी का मनोरंजन किया। इसके अलावा गुत्थी ने सलमान खान (Salman Khan) का बर्थडे केक भी काटा। फिर वो घर के अंदर भी गईं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करती हुईं दिखाईं दीं। इसके साथ सनी लियोनी भी शो में पहुंची और घरवालों के साथ खूब मस्ती मज़ाक किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो