scriptBigg Boss 14: क्या टीना दत्ता ने फीस के कारण ठुकराया ‘बिग बॉस’ का ऑफर! | Bigg Boss 14: Did Tina Dutta reject 'Bigg Boss' offer due to fees! | Patrika News

Bigg Boss 14: क्या टीना दत्ता ने फीस के कारण ठुकराया ‘बिग बॉस’ का ऑफर!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2020 12:52:49 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कंटेस्टेंट्स को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो के मेकर्स ने सीरियल ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता को अप्रोच किया है। हालांकि बाद में खुद टीना ने इन खबरों को नकार दिया था।

tina_dutta_big_boss_14.jpg

Tina Dutta Big Boss 14

नई दिल्ली: टीवी के सबसे हिट शोज़ में से एक ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस शो को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड रहते हैं। हर साल बिग बॉस की टीआरपी बाकी शोज़ को पीछे छोड़ देती है। ऐसे में इस बार भी शो को मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो के मेकर्स ने सीरियल ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता को अप्रोच किया है। हालांकि बाद में खुद टीना ने इन खबरों को नकार दिया था।
ऐसे में अब कहा जा रहा है कि टीना दत्ता ने फीस के चलते लास्ट मूमेंट पर इस शो को ना कह दिया। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स टीना दत्ता को हर साल अप्रोच करते हैं, ऐसे में इस बार भी उन्हें अप्रोच किया गया था। इस बार वह इस शो के लिए तैयार भी थीं लेकिन फीस के चलते मेकर्स से उनकी बात नहीं पाई। जिसके बाद टीना दत्ता ने इस शो को ना कह दिया। बता दें कि टीना दत्ता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उन्हें सीरियल ‘उतरन’ से काफी फेम मिला था। इस सीरियल के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था।
वहीं, इससे पहले बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वालीं खबरों को खारिज करते हुए टीना दत्ता ने एक लेटर लिखा था। इस लेटर को टीना दत्ता ने लव लेटर का नाम दिया था। टीना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय बिग बॉस… आपको पता है ना कि आपसे कितना प्यार किया जाता है मैंने? अब मुझे वो कहने दो, जो मैंने कभी नहीं कहा- हे भगवान!!! जब से आपके और मेरे बीच इस ख़्याली रिश्ते की अफवाह उड़ी है, तब से मेरा फोन लगातार बज रहा है। मुझे उस लड़की जैसा महसूस हो रहा है, जो अभी-अभी इंगेज्ड हुई हो। मेरी वार्डरोब के लिए स्पॉन्सरशिप के ऑफर आ रहे हैं। मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हमारे बारे में हेडलाइंस चल रही हैं और बहुत उत्सुकता है। मैं सोच रही हूं ये खिचड़ी पकी कैसे? मेरे प्रिय…मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन एक ऑडियंस की तरह, न की कंटेस्टेंट की तरह। प्यार टीना दत्ता’।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो