scriptनिमृत कौर अलहूवालिया ने सिर्फ कुर्ती पहनकर दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा- ये वहीं है? | Patrika News
बॉलीवुड

निमृत कौर अलहूवालिया ने सिर्फ कुर्ती पहनकर दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा- ये वहीं है?

8 Photos
1 year ago
1/8

निमृत कौर अलहूवालिया को भला कौन नहीं जानता है। ये हाल ही में शो बिग बॉस 16 में नजर आई थीं, जिसके बाद कहा गया कि वह लॉकअप 2 में नजर आएंगी। एक्ट्रेस शो के बाद से चर्चा में बनी रहती हैं। अब इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

2/8

बिग बॉस 16 में नजर आए टीवी की छोटी सरदारनी यानी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। निमृत फैंस के बीच अपनी दमदार एक्टिंग के साथ साथ धांसू लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। इसके साथ ही वो अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से हल्ला काट दिया है।

3/8

निमृत कौर अहलूवालिया ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफी बोलड लग रही हैं। फैंस उनके लुक को देख अपने होश खो बैठे हैं। लोग उनकी जमकर तरीफ कर रहे हैं।

4/8

इन फोटोज में निमृत ने एक लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह अपने टॉन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। कौर अहलूवालिया ने अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

5/8

निमृत ने ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया है। उन्होंने इस फोटोशूट में अलग-अलग पोज दिए। इन सभी में वो बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं।

6/8

किसी फोटो में वो पूल किनारे दिख रही हैं तो किसी में पूल के अंदर भी पोज दे रही हैं। एक फोटो में वो सनग्लासेस लगाए दिख रही हैं, जो उनकी फोटो में चार चांद लगा रहा है।

7/8

इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोग उनकी लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये भी क्यों पहना, नहीं पहनना था।”

8/8

निमृत कौर अलहूवालिया आखिरी बार शो बिग बॉस 16 में नजर आई थीं, जिसके बाद कहा गया कि वह लॉकअप 2 में नजर आएंगी। लेकिन एक्ट्रेस ने इस शो में आने के लिए मना कर दिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.